सुन्दर अवतार में करवाया फोटोशूट, हो रहा वायरल
सुन्दर अवतार में करवाया फोटोशूट, हो रहा वायरल
Share:

आजकाल छोटे और बड़े परदे के कलाकारों के लिए ट्रेंड आ गया है कि अगर काम नहीं मिल रहा है तो फोटोशूट पर फोटोशूट करवाए जाओ. हाल ही में हमें रोज़ ईशा गुप्ता के हॉट फोटोस सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. उसी प्रकार से टेलीवुड पर्दे पर अपने अभिनय की खास पहचान रखने वाली शमा सिंकदर भी अपने नए फोटोशूट में काफी हॉट अवतार में नज़र आ रही हैं.  शमा को नेम एंड फेम टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' से ही मिला था.

अक्सर सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाली शमा का हॉट लुक सामने आया है जिसमे वह अपनी गोल्डन बिकनी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दें रही है. उनका बिकनी मे हॉट लुक बेहद ही कातिलाना और स्टाइलिश नज़र आ रहा है. शमा इतनी एक्टिव रहती हैं कि वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट फोटों शेयर करते हुए नजर आ ही जाती है. इस बार भी उनका सुर्ख़ियों में बने रहने का यही कारण है. इससे पहले भी शमा स्विमिंग पूल में अपना रेड बिकिनी अवतार दिखाते हुए नजर आई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में शमा ने जेम्स मिलिरॉन नाम के अमेरिकन बिजनेसमैन से सगाई कर ली इस दौरान भी उनका एक अलग लुक देखने को मिला.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पोरस' की प्रिंसेस ने रचाई शादी

'साथ निभाना साथिया' की राशी कुछ इस तरह मना रही हैं अपना वेकेशन

'ससुराल सिमर का' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -