अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर
अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर
Share:

आजकल शमा सिकंदर लगातार अपना हॉट अवतार दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह लगातार पाना हॉट अवतार दिखाने में लगी हुईं हैं. शमा बहुत सेक्सी हैं और हर दिन अपने अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. शमा आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने में अव्वल रहती हैं. शमा अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए काफी फेमस है. इसी के साथ वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खबू धमाल मचाती है और इस बार भी मचा रहीं हैं. शमा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है If it doesn't evolve me, then it doesn't involve me...#abdilkisunnLast night for #nykaafeminabeautyawards2019Wearing- @shamasikanderBag- @bottegavenetaShoes- @michaelkors ewellery- @amisukhadia इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

शमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें शमा ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है, कि बोल्डनेस में वह किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Hi there, it's the fix fairy. I just sprinkled motivation all over you. Time to go kick some butt... #abdilkisunn इसमें भी वह बिकिनी में बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. शमा सिकंदर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों से अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है और वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकीं हैं.

आपको बता दें कि शमा ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म मन से अपनी अलग पहचान बनाई थी लेकिन उस फिल्म में वह सर्जरी के पहले नजर आईं थीं वहीं सर्जरी के बाद वह बोल्ड हॉट हो चुकीं हैं और अब वह वेब सीरीज में नजर आती हैं. फिलहाल वह अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है. शमा अपनी हॉटनेस के कारण लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है जो आप सभी जानते ही होंगे.

माँ को खोने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही है यह एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर किया इमोशनल पोस्ट

कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?

लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'सच में नागिन बन जाएगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -