शमा ने दुबई ट्रिप की बोल्ड Bikini फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की
शमा ने दुबई ट्रिप की बोल्ड Bikini फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की
Share:

बॉलीवुड की दिलकश व मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री शमा सिकंदर के बारे में जो के शॉर्ट मूवी 'सेक्सोहॉलिक' से सुर्खियों में आईं है. एक्ट्रेस शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की इरोटिक वेब-सीरिज 'माया' में अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहीं. अभिनेत्री शमा सिकंदर का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जिन्होंने अपने हॉटनेस के जलवे दिखाकर सभी का दिल जीत लिया. साथ ही ऐसी कई एक्ट्रेस है जो अब या तो वेब सीरीज या फिल्मो में इंटिमेंट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोर रही है. शमा सिकंदर अपने आप को प्रजेंट करने में कही भी कोई कसर नहीं छोड़ती चाहे उन्हें कुछ भी करना पड़े.

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस शमा सिंकदर इन दिनों अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से चर्चा में हैं. वह आजकल दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. जहां पर शमा अपने सिजलिंग बोल्ड अंदाज का जलवा बिखेर रही हैं.

दुबई ट्रिप की बोल्ड बिकिनी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटोज में शमा अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी एक से बढ़कर एक फोटो फैंस के साथ साझा करती हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -