शलमली खोलगड़े की दिली इच्छा

बॉलीवुड की मशहूर गायिका शलमली खोलगड़े इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ काम करने से पहले खुद को एक अच्छी और योग्य संगीतकार के रूप में तैयार करना चाहती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शलमली खोलगड़े ने अपने बयान में कहा कि, "कई गायकों की तरह, मैं भी रहमान सर के साथ काम करना चाहती हूं. लेकिन इसके लिए, मैं खुद को एक बेहतर संगीतकार के रूप में तैयार करना चाहती हूं. आगे उन्होंने कहा कि, "मैं खुद पर कड़ी मेहनत कर रही हूं और उनसे प्रेरणा लेती हूं, जिससे एक दिन वह मुझे अपने साथ काम का मौका दें. रहमान सर के साथ काम करने को लेकर मेरी यही भावना है.

इसके अलावा शलमली खोलगड़े ने कहा कि, "रहमान के संगीत ने वैश्विक श्रोताओं के लिए हिंदी फिल्म संगीत के परिदृश्य को बदल दिया है और यह एक बड़ी उपलब्धि है." बीते एक इंटरव्यू में शलमली खोलगड़े ने कहा था कि, "मुझे अभिनय पसंद है, लेकिन मुझे चुनौतीपूर्ण किरदार अधिक पसंद है. जिसके लिए लंबे समय तक काम किया जाए, क्योंकि मुझे लगता है कि मुझमें एक बहुत अच्छी कलाकार बनना की संभावना है."

ये भी पढ़े

अक्षय ने रजनीकांत को लेकर कही ये बड़ी बात

कथित सार-ससुर से मिला दीपिका को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट और

मुंबई के स्टार्टअप का रजनीकांत को लेकर बड़ा दावा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -