शाल्के ने दिखाया मैक्स मेयर को बाहर का रास्ता

बर्लिन : जर्मनी के शाल्के फूटबाल क्लब ने बड़ा फैसला लेते हुए अपनी टीम में एक अहम् फेरबदल किया है, क्लब ने अपने मिडफील्डर मेक्स मेयर को निलंबित कर दिया है. इसका कारण क्लब ने बताया है कि मेयर ने फुटबाल क्लब प्रबंधन की आलोचना की थी, जिसके दंडस्वरूप उन्हें निलंबित किया गया है. जर्मन लीग क्लब ने मेयर की ओर से एक स्थानीय समाचार पत्र को दिए गए एक साक्षात्कार पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिमसे मेयर ने फुटबॉल प्रबंधन की आलोचना की थी.

स्थानीय ख़बरों के अनुसार  मिडफील्डर मेयर ने अनाधिकृत साक्षात्कार में कहा था कि वह शाल्के से इसलिए जा रहे हैं, क्योंकि वह खेल निदेशक क्रिस्टियन हेइडल के तहत काम नहीं करना चाहते,  क्रिस्टियन के खिलाफ मेयर ने कई बातें अपने साक्षात्कार में कही थी, जो काफी आपत्तिजनक थी. इसके अलावा मेयर ने फुटबाल क्लब की भी आलोचना की थी. जिसपर प्रबंधन ने कहा था कि अगर आप अपने क्लब की इज्जत नहीं कर सकते, तो वो क्लब आपको खेलने की इजाजत नहीं दे सकता.

क्लब ने एक बयान में कहा, मेयर अब सीजन की समाप्ति तक टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा नहीं लेंगे, इस सीजन के अंत में शाल्के के साथ उनका करार समाप्त हो जाएगा. हालांकि क्या इसके बाद कभी मेयर, शाल्के क्लब में शामिल हो पाएंगे या नहीं ? इस बारे में अभी क्लब ने कोई जानकारी देने से इंकार कर दिया है. 

बार्सिलोना सबसे बेहतर टीम- मेस्सी

भारतीय फुटबाल टीम अच्छा खेल दिखाएगी-संदेश

वीडियो : स्टार फुटबॉलर मैसी अपने नाम को कराएंगे 'ट्रेडमार्क'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -