कुछ दिनों तक प्रियंका के साथ दिखीं ये महिला नेता, अब 'सपा' से पीएम मोदी को देंगी टक्कर
कुछ दिनों तक प्रियंका के साथ दिखीं ये महिला नेता, अब 'सपा' से पीएम मोदी को देंगी टक्कर
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी (सपा) से चुनावी मैदान में उतरने वाली शालिनी यादव पूर्व केंद्रीय मंत्री की बहू हैं. दस दिन पूर्व तक वो कांग्रेस महासचिव और यूपी पूर्व की प्रभारी प्रियंका गांधी के साथ दिखाई दे रही थीं, किन्तु सोमवार को वे कांग्रेस का पंजा छोड़कर सपा की साइकिल पर सवार हो गईं हैं.

उल्लेखनीय है कि शालिनी यादव को सियासत विरासत में प्राप्त हुई है. शालिनी के ससुर श्याम लाल यादव कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे हैं, जिनका कांग्रेस ही नहीं बल्कि गांधी परिवार से कभी करीबी संबंध हुआ करता था. इसी के कारण कांग्रेस ने शालिनी यादव को वाराणसी सीट से 2017 में महापौर चुनाव का टिकट दिया था. शालिनी भाजपा की मृदुला जायसवाल से भले ही चुनाव हार गईं हो, किन्तु एक लाख चौदह हजार वोट हासिल करने में सफल रही थी. इसके बाद से वो निरंतर पार्टी में सक्रिय रहीं.

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने जब प्रयागराज से वाराणसी का दौरा किया था. इस दौरान शालिनी, प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा में उनके साथ ही थीं. उन्होंने अपने पति वरुण यादव के साथ प्रियंका से भेंट की थी. इसके साथ ही पश्चिम यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया से उन्होंने लखनऊ में मुलाकात की थी.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: मतदान प्रभावित करने के आरोप में मंत्री स्वामी प्रसाद के घर पड़ा छापा

कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाया, लेकिन भाजपा ने काफी बिगाड़ दिया - शरद यादव

लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -