दूसरी बार शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, बेटे के साथ लंदन होंगी शिफ्ट
दूसरी बार शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, बेटे के साथ लंदन होंगी शिफ्ट
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की पहली शादी अभिनेता शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ हुई थी। पहली शादी असफल होने के बाद अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपनी जिंदगी को नए सिरे से आरम्भ करने का निर्णय लिया है। दलजीत कौर अब यूके बेस्ड फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले निखिल पटेल के साथ शादी करके अपना घर फिर से बसाने जा रही हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार तो दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) शादी के पश्चात् अपने बेटे जेडन (Jaydon) को लेकर लंदन में सेटल हो जाएंगी। दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'शादी मार्च में हैं तथा अभी वह कई चीजों का पता कर रही हैं, फिलहाल कुछ वर्षों के लिए वह अफ्रीका के नैरोबी जाएंगी, जहां उनके बॉयफ्रेंड निखिल काम कर रहे हैं। बाद में वह लंदन शिफ्ट हो जाएंगे।' 

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी और निखिल की प्रेम कहानी पर चर्चा करते हुए कहा, 'वह लोग पहली बार बीते वर्ष एक दोस्त की पार्टी में मिले थे।' दलजीत ने बताया, पहली मुलाकात में उन्होंने अपने बेटे के बारे में बात की थी तथा निखिल ने अपनी दो बेटियों के बारे में बताया था। उन्होंने पैरों में ब्लू कलर की नेलपेंट लगाई हुई थी तो मैंने प्रश्न किया जिसपर निखिल ने बताया उनकी दो बेटियां हैं।' दलजीत ने कहा, 'तब रोमांस नहीं था, बल्कि दो सिंगल पैरेंट्स आपस में बात कर रहे थे।' दलजीत ने कहा कि 'निखिल की छोटी बेटी अपनी मां के साथ यूएस में रहती हैं तथा एरियाना शादी के बाद उनके साथ रहेंगी।' रिपोर्ट्स के अनुसार, दलजीत और निखिल ने लगभग एक वर्ष डेट करने के पश्चात् 3 जनवरी 2023 को सगाई की थी, वह अब मार्च में शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल कोई दिनांक सामने नहीं आई है।  

VIDEO! 'सारे आदमी कुत्ते होते हैं...', राखी सावंत ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

अब 'मैडम सर' के मेकर्स पर भड़की एक्ट्रेस शिल्पा, बोलीं- 'मुझे धोखा दिया'

'माथे पर भस्म, पीले कपड़े...' कुछ इस अवतार में नजर आया 'तारक मेहता', देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -