सलमान खान के सामने सुम्बुल के पिता पर जमकर बरसे शालीन-टीना के माता-पिता, मचा बवाल
सलमान खान के सामने सुम्बुल के पिता पर जमकर बरसे शालीन-टीना के माता-पिता, मचा बवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज वीकेंड का वार आने वाला है, जहां सलमान खान प्रतियोगियों को लताड़ लगाएंगे। घर में छिड़ी जंग पर उनकी गलतियां बताएंगे। इस सप्ताह एक और वाकया हुआ था, जहां सुम्बुल की फोन पर बात उनके पिता से कराई गई थी। मगर यहां बिग बॉस स्वयं खेल गए। जब सोशल मीडिया पर माता-पिता से निजी चर्चा कराने को लेकर शो के निर्माता ट्रोल होने लगे तो उन्होंने खेल रच दिया। सुम्बुल और उनके पिता की पूरी बात प्रतियोगियों को सुना डाली। तत्पश्चात, शालीन और टीना का गुस्सा फूटता नजर आया। सुम्बुल के पापा ने नेशनल टीवी पर कहा कि टीना और शालीन 'कमीने लोग हैं'। इनसे दूर रहो। 

वही फिर क्या था शालीन और टीना का पारा चढ़ गया। सुम्बुल पर दोनों ही बिखरने लगे। शालीन को तो इतना तेज गुस्सा आया कि उन्होंने पैर से सामने टेबल पर रखे वास को नीचे गिरा दिया। अब वीकेंड का वार एपिसोड में इस पूरे मामले पर परिवार बैठने वाला है। शालीन-टीना के माता-पिता सुम्बुल के पिता से वन टू वन करते दिखाई देने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है, जहां शालीन के पापा और टीना की मम्मी, सुम्बुल के पापा से बोलते दिखाई दे रहे हैं कि आपको देखकर लग तो नहीं रहा है कि आप ICU से आए हैं। आप तो एकदम चंगे नजर आ रहे हैं। सलमान पूरी बात सामने खड़े होकर सुन रहे हैं। 

सलमान खान ने सुम्बुल के पिता पर झूठ बोलने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा, "आपने अस्पताल का बहाना लेकर अपनी बच्ची से बात करने का प्रयास किया है।" शालीन के पिता ने इसपर कहा, "आपको अवसर प्राप्त हुआ तो आपने उसका मिसयूज किया है।" सुम्बुल के पिता ने टीना की मम्मी से कहा, "टीना ने न जाने कितने शब्द कहे हैं, क्या आपको एक बार भी लगा उसके लिए माफी मांगनी चाहिए।" इसपर टीना की मम्मी ने सुम्बुल के पिता पर प्रश्न उठाते हुए कहा, "क्यों माफी मांगूं। हम लोग किंडरगार्डन स्कूल में नहीं भेजे बच्ची को, बिग बॉस में भेजा है। इस देश में बेटियों को लक्ष्मी मानते हैं। मगर उसी बेटी को आप जानबूझकर अपनी बेटी को गालियां सिखा रहे हो।" शालीन के पिता ने बोला कि आपको देखकर बिल्कुल नहीं लग रहा है कि ICU से आ रहे हैं। आप उसको बच्ची-बच्ची बताकर के कुछ भी जस्टिफाई नहीं कर सकते हैं। टीना की मम्मी ने सुम्बुल के पिता से फिर से पूछा कि किस हिसाब से आपने दूसरे की बेटी को अपशब्द बोला। शालीन के पिता सुम्बुल के पापा पर भड़कते हुए बोले कि अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं, मगर दूसरों की औकात नापने की आपकी नहीं हिम्मत है। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। 

गुजरात चुनाव से पहले पकड़ाए 'कांग्रेस' के 75 लाख, CCTV फुटेज में भागते दिखे नेता

अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने के राखी सावंत को मिले थे 50 रुपए, ऐसे पलटी किस्मत

'मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', सनी लियोनी के कारण इस एक्ट्रेस ने दे डाला था बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -