बोल्ड बिकिनी पहनकर काम्या पंजाबी ने उड़ाए फैंस के होश
बोल्ड बिकिनी पहनकर काम्या पंजाबी ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

आजकल कई टीवी अभिनेत्रियां हैं जो अपना हॉट अवतार दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी इस बार बोल्ड फोटोज से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों वह दुबई बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे पर गई थीं जहाँ की तस्वीरें वह अब तक शेयर कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में काम्या पंजाबी ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही है. वे कंधे पर बना टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं. ये फोटो शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा- I m sexy n i know it.

इसी के साथ अब काम्या की बोल्ड तस्वीरों पर टीवी सेलेब्स और फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और एक्ट्रेस का स्वैग और बोल्ड अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं एक फोटो और शेयर कर काम्या ने लिखा हैIts is indeed a very Happy Diwali @shalabhdang इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिख रहीं हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. मिली खबरों के मुताबिक काम्या अगले साल अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी करने वाली हैं.

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी 40 साल की हैं और उनकी 9 साल की बच्ची आरा भी है. इसी के साथ उनके बॉयफ्रेंड शलभ को भी पिछली शादी से एक बेटा है. बीते दिनों काम्या पंजाबी ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया है और एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती हैं. फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखते ही बनती है. बीते दिनों अपनी लव स्टोरी बताते हुए काम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''डेढ़ महीने तक चैटिंग के बाद शलभ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. ये शलभ का प्यार ही था कि काम्या को फिर से प्यार पर भरोसा हुआ.''

प्रिंस-युविका के विनर बनते ही फूट-फूट कर रोईं अनीता हसनंदानी

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे संग हुई मार-पीट, बेघर होते ही दिखाए निशान!

लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -