ऐसे शूट हुआ था पॉपुलर शो शक्तिमान, देखिये तस्वीरें

पुराने जमाने के सीरियल्स के साथ मुकेश खन्ना का शक्तिमान भी टीवी पर वापसी कर चुका है.वहीं ऐसे में 90s के बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं है तो वहीं नई पीढ़ी को भी भारत के पहले सुपरहीरो को देखने का मौका मिल रहा है.हिंदी टीवी इंडस्ट्री ने भारत को उसका पहला सुपरहीरो शक्तिमान दिया था. इसके साथ ही गंगाधर और शक्तिमान के रूप में मुकेश खन्ना बच्चों के फेवरेट बन गए थे. अब जब ये शो वापस आ गया है,  मुकेश ने कुछ BTS फोटो शेयर की हैं. वहीं मुकेश खन्ना ने फोटोज शेयर कर बताया कि उस समय पर्दे के पीछे का हाल कैसा हुआ करता था. वहीं फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे शूटिंग के दौरान एक्टर्स अपने शॉट्स को देखा करते थे.इसके साथ ही उस जमाने में बच्चों को शक्तिमान से बेहद प्यार था और वो उसे देखने के लिए सेट्स पर पहुंचा करते थे.

वहीं इस फोटो में आप मुकेश खन्ना को सेट्स पर बच्चों से घिरा देख सकते हैं.ऐसे तैयार होते थे शक्तिमान के खतरनाक विलेन. शक्तिमान में खूंखार विलेन्स के किरदार निभाने वाले एक्टर्स भी मजेदार हुआ करते थे. यहां आप उनका मेकअप होते देख सकते हैं.बच्चों के फेवरेट होने की वजह से मुकेश खन्ना को शक्तिमान के रूप में ढेरों बच्चों से मिलने भी जाना होता है. इसके साथ ही यहां वे स्कूल के बच्चों के साथ पोज कर रहे हैं.अभी तक आपने कई फिल्मों के सेट्स पर एक्टर्स और क्रू मेम्बर्स को क्रिकेट खेलते देखा होगा. शक्तिमान के सेट्स पर भी कुछ ऐसा ही हुआ करता था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुकेश खन्ना यहां गंगाधर के कॉस्टयूम में क्रिकेट खेल रहे हैं.शूटिंग के समय खुद को धुप से बचाते शक्तिमान. वहीं मुकेश खन्ना का हाल आउटडोर शूट्स में कुछ ऐसा हुआ करता था. एक्टर टॉम ऑल्टर ने शक्तिमान में महागुरु का किरदार निभाया था. वहीं मुकेश खन्ना ने उनके सम्मान में ये फोटो शेयर की है.इन फोटोज को शेयर कर मुकेश खन्ना ने बताया कि शूटिंग के पल कैसे हुआ करते थे. ऐसे में फोटोज से साफ है कि मुकेश और शक्तिमान की टीम कैसे मेहनत किया करती थी.

जय श्री कृष्णा में बनी थी कान्हा, आज ऐसी दिखती है यह लड़की

माँ की जिंदगी पर बोली पलक तिवारी, श्वेता तिवारी ने सहा है यह सब

दीपिका कक्क्ड़ को बेहद प्यार करते है पति शोएब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -