जया बच्चन पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'अगर अच्छे लोगों में से हैं तो इतना शोर क्यों कर रहीं हैं'
जया बच्चन पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'अगर अच्छे लोगों में से हैं तो इतना शोर क्यों कर रहीं हैं'
Share:

इन दिनों जया बच्चन ख़ास चर्चाओं में बनी हुईं हैं। जी दरअसल वह अपने एक बयान के चलते चर्चाओं में आ गईं हैं। बीते दिनों ही उन्होंने राज्यसभा में कुछ ऐसा कह दिया है कि वह कई लोगों के निशाने में आ गईं हैं। जी दरअसल बीते दिन ही जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री के बीच चल रहे तनाव पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने अपने बयान में बाॅलीवुड में होने वाले ड्रग्स के उपयोग के बारे में कहा था। जी दरअसल बीते दिनों लोकसभा में रवि किशन ने बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के उपयोग पर जांच करने के लिए कहा था।

इसी पर जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा था, 'जिस थाली में खाया है, उसी थाली में छेद करते हैं।' जया अपने इसी बयान के बाद से कई लोगों के निशाने पर आईं हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं शक्तिमान के एक्टर। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अभिनेता मुकेश खन्ना की। हाल ही में उन्होंने जया बच्चन के बयान पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा- 'मैं आपको एक बात बताऊं, किसी ने बहुत ही सही कहा है। बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है। कोई भी पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं बोल रहा लेकिन एक खराब मछली पूरे समुंद्र को खराब कर देगी। यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरा समुद्र खोजना पड़ेगा। तभी आप इसे पकड़ सकते हैं। सवाल सिर्फ जांच है और गर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है। हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा- 'वो इतना शोर क्यों कर रही थीं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें सीबीआई, नारकोटिक्स की जांच की आवश्यकता है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें। आप क्यों शोर कर रहे हैं?' जी दरअसल यह बात उन्होंने जया बच्चन के लिए कही है। वैसे मुकेश खन्ना बॉलीवुड हो या टीवी विवाद सभी पर अपनी राय खुलकर रखते हैं।

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, बोले- 'थालियां अपने बच्चों के लिए सजाते हैं'

उर्मिला पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा- 'वो एक्टिंग नहीं किसी और चीज के लिए मशहूर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -