नरेंद्र मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया-गोहिल
नरेंद्र मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया-गोहिल
Share:

पटना: गुरुवार को पटना में किसानों के मुद्दों पर प्रेस वार्ता करते हुए बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने सरकार पर तीखे हमले किये है. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार साल में बिहार के लिए कई वादे किए लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया.

उन्होंने कहा बिहार में ग्रास रूट लेवल तक पार्टी का आधार मजबूत करने के के लिए एक नया ब्लूप्रिंट तैयार किये जाने की जरुरत है. विशेष राज्य का समर्थन करते हुए पार्टी के राज्य प्रभारी गोहिल ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे.

गोहिल ने कहा किसानों के लिए एक टोल नंबर हम जारी कर रहे है जिस पर आप सभी शिकायते कर सकते है. जिन किसानों को उचित मूल्य नहीं मिलता वे फोन करें कांग्रेस पार्टी उनके लिए खड़ी होगी. गोहिल ने किसानों के मुद्दे पर 25 जून को बिहार के हर जिले में रैली करने की बात कही. उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ने पर पटना में बड़ी रैली की जाएगी. गौरतलब है कि केंद्र कि मोदी सरकार खुद के कामो का प्रचार प्रसार भले होकर रही है मगर किसानों के मुद्दे पर और किसानों के लिए किये गए कार्यो को लेकर वह हमेशा पिछड़ती रही है.   

नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा, हॉकी को पहचान दिलाने के लिए किया अनुरोध

मोदी का लालू पर तंज, जो योग नहीं करते इलाज कराने मुंबई जाते है

बिहार में 24 -25 जून को होगा राष्ट्रीय जलवायु परिवर्तन सम्मेलन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -