Video: सामने आई किन्नर बहु की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, ऐसा है शादी का मंडप

टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' से पॉपुलर हुई अभिनेत्री रुबीना दिलायक आज अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी रचाने जा रही है. जी हाँ, आज दोनों की शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी है और दोनों की शादी शिमला में होने जा रही हैं. शादी के वेन्यू को एक अलग ही अंदाज में सजाया गया हैं और हाल ही में सौम्या की कुछ मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही है. रुबीना अब दुल्हन बनने जा रही हैं और आज दुल्हन बनने के बाद वह कितनी प्यारी लगने वाली हैं इस बात का अंदाजा उनकी मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता हैं.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में रुबीना फ्लोरल गाउन में नजर आ रही है और साथ ही उन्होंने एक जैकेट भी पहना हैं. रुबीना अपनी माँ के साथ काफी खुश नजर आ रही है उन्होंने हाथों और पैरों में मेहँदी लगाई हैं और बहुत ही खूसबूरत नजर आ रही है. रुबीना की शादी आज हैं और वह अपना वेडिंग रिसेप्शन 29 जून को देने वाली हैं. रुबीना ने अपने शादी के कार्ड को एक पौधे के साथ अपने रिलेटिव्स को बांटा. रुबीना और अभिनव की शादी दो धर्मों के रीति-रिवाजों के अनुसार होगी.

 

 

A post shared by Kanista (@rubina_my_life) on

 

जी हाँ, दोनों की शादी हिमाचली और पंजाबी रिवाजों के अनुसार की जाएगी, जो वाकई में शानदार होने वाली है. रुबीना इन दिनों टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही है, वहीं उनके बॉयफ्रेंड अभिनव टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहे है.

सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल

स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन

टीवी की संस्कारी 'गोपी बहू' ने की इस शो के जरिये वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -