'कहो न प्यार है' देखने के बाद ऋतिक की दीवानी हो गई थी यह कोरियोग्राफर
'कहो न प्यार है' देखने के बाद ऋतिक की दीवानी हो गई थी यह कोरियोग्राफर
Share:

बॉलीवुड की कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने हाल ही में अपने क्रश का खुलासा किया है. जी हाँ, उनका कहना है कि, ''बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन उनके पसंदीदा डांसर्स में से एक हैं और साथ ही वह उनके टीनएज क्रश भी हैं.'' जी हाँ, इसी के साथ ही शक्ति ने यह भी कहा कि, ''आने वाले दिनों में वह ऋतिक के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं.''

आपको बता दें कि हाल ही में शक्ति ने एक मीडिया वेबसाइट से मुलाक़ात की और इस दौरान उन्होंने कहा, "फिल्म 'कहो न प्यार है' जब रिलीज हुई थी तब से वह मेरे क्रश रहे हैं. जब वह 'डांस प्लस' (शक्ति शो के कैप्टन्स में से एक थीं) के सेट पर आए थे, तब मेरे आंखों में आंसू थे. उनके साथ मुलाकात कर मैं अभिभूत हो गई. इसके बाद मैंने उनके साथ डांस किया. वह मेरे टीनएज क्रश हैं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए शक्ति मोहन ने कहा, "मैं उनके साथ काम करना इसलिए भी पसंद करूंगी क्योंकि वह डांस की हर बारीकियों में काफी निपुण हैं. हमारी फिल्मों में कई कलाकार डांस करते हैं क्योंकि यह कहानी का एक हिस्सा होता है, लेकिन बात जब ऋतिक की आती है, तो वह गजब के हैं." आप सभी ने शक्ति मोहन के बारे में खूब सुना होगा. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक भी दिखाया था जो उनके फैंस के दिलों को छू गया था.

खास सैटेलाइट लांच का हिस्सा बनेगी सोना मोहपात्रा, आया फ्रांस की स्पेस एजेंसी का बुलावा

इस अभिनेत्री से प्रेणना ले रही है कृति सेनन, अपनी अगली फिल्म के लिए किया यह काम

जोया अख्तर के टाइगर बेबी ने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च, 'एम सी शेर वेर्सिस डेविल' का अनदेखा वीडियो किया शेयर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -