सुशांत की बायोपिक में शक्ति कपूर निभाएंगे NCB अधिकारी की भूमिका

सुशांत की बायोपिक में शक्ति कपूर निभाएंगे NCB अधिकारी की भूमिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संभावित ड्रग्स एंगल में जांच के तहत NCB  द्वारा पूछताछ किया गया। इस दौरान उनके पिता अनुभवी एक्टर शक्ति कपूर को स्वर्गीय एक्टर सुशांत के जीवन से प्रेरित एक आगामी फिल्म में एक NCB अधिकारी के रूप में कास्ट कर चुके है। शक्ति कपूर फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' में एक NCB अधिकारी का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं फिल्म सरला ए सराओगी द्वारा समर्थित है, जिनके पति अशोक एम। सराओगी चल रही जांच में सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का प्रतिनिधित्व कर रही है। यह सूचना देते हुए फिल्म के मुख्य एक्टर जुबेर के। खान ने आईएएनएस को कहा, "अमन वर्मा ईडी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, शक्ति कपूर सर नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और सुधा चंद्रन जी फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं।" लेकिन कास्टिंग हो रही है, लेकिन अभी फिल्मांकन शुरू होना बच है। जुबेर जिसमे सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित महेंद्र सिंह, या माही नामक एक अभिनय प्ले करने वाले है, जबकि अभिनेत्री श्रेया शुक्ला ने उर्वशी नाम का एक अभिनय निभाया है, जो सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रेरित है।

एक्टर ने कहा कि एक्ट्रेस सारा अली खान, अंकिता लोखंडे और कृति सैनन से प्रेरित किरदारों के लिए कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है। साथ ही उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के रोल में दिखाई देने वाली है। जुबेर ने कहा, "शूट शुरू हो गया है। कथानक बड़ा हो रहा है और अधिक पात्रों को शामिल किया जा रहा है। अंकिता (लोखंडे), कृति सैनन, सारा अली खान, सुशांत का परिवार, उनकी बहनें, वकील, यहां तक कि पूर्व मैनेजर दिशा सालियान और श्रुति मोदी, उनके कर्मचारी, उनके रसोइए और दोस्त जैसे किरदारों के लिए कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है।" BB की पूर्व प्रतियोगी सोमी खान, सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली है। सुशांत की मौत की जांच ने अब बॉलीवुड के कथित ड्रग लिंक की कार्रवाई करने की दिशा में कदम बढ़ा चुके है। मूवी में यह एंगल भी दिखाया जाने वाला है। जुबेर ने बोला, "मैंने एक सीन शूट किया है, जहां वह हाई स्टेट में दिखाई देता है। उन्होंने उसे डोपिंग नहीं दिखाया, लेकिन वह हाई स्टेट में है यह दिखाया गया है। फिर एक दृश्य है जहां रिया और सुशांत के किरदार किसी बात पर चर्चा करते हुए धूम्रपान और शराब पीते हुए दिखाई देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (ड्रग्स के बारे में) से दर्शकों को जो कुछ भी पता चल रहा है, उसमें से थोड़ा सा फिल्म में दिखाया जाएगा, भले ही उस एंगल पर जोर नहीं दिया जाएगा है।"

उन्होंने आगे बताया कि सुशांत की मृत्यु के बारे में सभी अटकलें फिल्म में बतायी जाने वाली है, जिसमें कत्ल की आशंका व आत्महत्या के कोण भी शामिल हैं। फिल्म में एक डांस नंबर सहित 4 गाने हैं। दिलीप गुलाटी द्वारा निर्देशित, 'न्याय: द जस्टिस' राहुल शर्मा द्वारा समर्थित है। इसकी शूटिंग अक्टूबर के मध्य में होने की उम्मीद है, वहीं निमार्ता इसे दिसंबर में रिलीज कर सकते हैं।

जब्त हुए दीपिका समेत सारा के मोबाइल फ़ोन, शुरू होगी फॉरेंसिक जांच

NCB की पूछताछ में श्रद्धा ने कही चौंकाने वाली बात

हीरो नहीं बल्कि विलेन के रूप में राहुल देव ने की अपने करियर की शुरुआत