शादी करने जा रही श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर बोले- मुझे बुलाना मत भूलना
शादी करने जा रही श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर बोले- मुझे बुलाना मत भूलना
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब श्रद्धा कपूर भी जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में तो श्रद्धा कपूर के शादी की तारीख के खुलासे का भी दावा हो रहा है. परैत मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा कपूर अगले साल फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की रिलीज़ के बाद अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठ के साथ विवाह कर सकती हैं.

साथ ही आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर जल्द ही बाहुबली स्टार प्रभास के साथ साहो में जबरदस्त एक्शन किरदार में दिखेंगी. श्रद्धा की फिल्म साहो और स्ट्रीट डांसर 3D क्रमश: अगस्त और अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी. वहीं साल 2020 की गर्मियों में श्रद्धा के शादी की चर्चाएं होने के भी भरपूर उम्मीद हैं. लेकिन दोनों द्वारा ही इस मामले में कोई बयान नहीं दिया गया है.

बता दें कि इन ख़बरों के बीच श्रद्धा के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर का बयान भी आ गया है. उन्होंने इन ख़बरों को खारिज किया है और कहा कि "मेरी बेटी शादी करने जा रही है? प्लीज मुझे इन्वाइट करना मत भूलना. मुझे आप बता देना कि शादी किस तारीख को है, मैं वहां पहुंच जाऊंगा. मैं उसका पिता हूं. हालांकि इसके बाद भी मुझे इस शादी का कोई आइडिया नहीं है."

शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड वीडियो से लगाई आग, यैलो ड्रेस में नजर आईं कातिल

लंदन में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रही है सारा, माँ-भाई संग फोटो वायरल

बेटी संग यहां स्पॉट हुईं काजोल, देखें फोटोज

ज़रा सी गलती के कारण यूज़र्स की चपेट में आ गई अनन्या पांडेय...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -