'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अपने बेटे को इस किरदार में चाहते हैं शक्ति कपूर
'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अपने बेटे को इस किरदार में चाहते हैं शक्ति कपूर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक की बात काफी समय से चल रही है और इस पर काम भी चल रहा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन वाले किरदार के लिए एक्टर रितिक रोशन से बात चल रही है. लेकिन फ़िलहाल उन्होंने ये कहा है कि वो ऐसी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में अन्य कलाकारों की एंट्री भी होनी है जिस पर अभी निर्माता विचार ही कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने अपनी इच्छा जाहिर की है. 

बता दें, शक्ति कपूर चाहते हैं कि फिल्म में उनका निभाया मंगल आनंद वाला किरदार उनका बेटा सिद्धांत कपूर निभाए. उनका कहना है कि इस किरदार के लिए उनका बेटा परफेक्ट है. इस बारे में वो कहते हैं, 'मैं अपने बेटे को फिल्म के रीमेक में मेरा रोल निभाते हुए देखना चाहता हूं. उस किरदार को सिद्धांत से बेहतर कोई प्ले नहीं कर सकता. लेकिन मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे को फिल्म में लिया जाएगा या नहीं. यह फराह और रोहित पर निर्भर करता है.' 

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या इस बारे में उन्होंने रोहित फराह से पूछी तो उन्होंने कहा, 'मैं फराह के संपर्क में हूं लेकिन 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक को लेकर मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है. वह मेरी एक अच्छी दोस्त हैं और सिद्धांत को भी अच्छी तरह से जानती हैं. अगर उन्हें लगेगा कि इस रोल के लिए सिद्धांत एकदम फिट हैं तो वह उन्हें जरूर बुलाएंगी. एक डायरेक्टर होने के नाते यह पूरी तरह से उनका फर्ज है. वह बेहतरीन राइटर हैं. कॉमिडी, मनोरंजन और इमोशन्स की उन्हें गजब की समझ है. रोहित शेट्टी के रूप में उन्हें बढ़िया प्रड्यूसर मिला है. मुझे पूरी उम्मीद है कि वह एक बढ़िया फिल्म बनाएंगे.' देखते हैं फराह रोहित इस फिल्म के लिए उनके बेटे को अप्रोच करते हैं या नही. 

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए इतना वजन घटाएंगे आमिर खान

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत और सेक्सी नजर आईं कृति सेनन

Sacred Games Teaser : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -