'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर
'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर
Share:

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को लेकर एक बड़ी खबर है। जी दरअसल उनको कथित तौर पर ड्रग मामले में बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने की वजह से अभिनेता को छह अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में अभी और अपडेट आना बाकी है। हालाँकि इन सभी के बीच बेटे की हिरासत पर शक्ति कपूर का बयान सामने आया है।

जी दरअसल बेटे की हिरासत वाली खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने एक मशहूर वेबसाइट को बताया, 'मुझे इस खबर के बारे में मीडिया से पता चला। मुझे कोई आइडिया नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। जब मैं सुबह 9 बजे उठा तो खबर आ रही थी कि उसे हिरासत में ले लिया गया है। मुझे पता नहीं है। पूरा परिवार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। कोई कॉल नहीं उठा रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।' आप सभी को बता दें कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी और इसी सूचना के आधार पर ही बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा गया। यहाँ परीक्षण के लिए भेजे गए 35 नमूनों में से छह पॉजिटिव निकले, और उनमें से एक सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) का नमूना भी था।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि वे यह निष्कर्ष नहीं निकाल सकते हैं कि छह लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या उन्होंने होटल में उसका सेवन किया। आप सभी को हम यह भी बता दें सिद्धांत कपूर एक स्टार किड हैं और वो शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं। वैसे सिद्धांत ने भी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाया था लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए। वह फिल्मों में फ्लॉप रहे लेकिन कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभाए थे।

'यह संभव नहीं है', ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

VIDEO: IIFA 2022 में गधी पर चढ़कर पहुंचे दो मशहूर अभिनेता, करने लगे डबल मीनिंग बातें

होटल में ड्रग पार्टी कर रहा था इस मशहूर अभिनेता का बेटा, पुलिस ने लिया हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -