बॉलीवुड के खूंखार विलेन शक्ति कपूर अब भोजपुरी फिल्मों में आएंगे नजर

बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर भोजपुरी फिल्म लेडी सिंघम में काम करने वाले हैं. बता दें कि अभिनेता शक्ति कपूर फिल्म लेडी सिंघम में अहम किरदार में होंगे. इस फिल्म में एक्ट्रेस रानी चटर्जी और गौरव झा की भी मुख्य भूमिका रहेगी. अभी शक्ति के किरदार को लेकर कोई खबर नहीं आई है. इसकी शूटिंग फिलहार उत्तर प्रदेश के कानपुर और लखनऊ में जारी है. 

शक्ति कपूर द्वारा हाल ही में बताया गया है कि उन्हें भोजपुरी भाषा अच्छी लगती है और भले ही काफी समय हो गया है भोजपुरी फिल्म को लेकिन देर आए दुरुस्त आए. उनके मुताबिक, भोजपुरी मीठी भाषा है, जिससे उन्हें लगाव है और यही वजह है कि वे अक्सर भोजपुरी के कलाकारों के टच में रहते हैं. 

साथ ही शक्ति कपूर द्वारा फिल्म की तारीफ करते हुये गौरव झा को मेहनती अभिनेता बताया गया है और आगे उन्होंने कहा है कि गौरव और रानी भी काफी अच्छा काम कर रहे हैं. वे युवा हैं और उनकी एनर्जी भी बहुत अच्छी है. उम्मीद है यह फिल्म सबों को पसंद आएगी. इतना ही नहीं अभिनेता गौरव झा भी शक्ति कपूर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड नजर आए हैं. बता दें कि फिल्म साल 2020 में रिलीज की जा सकती है. 

शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी

सलमान जल्द शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, नाम हुआ तय

पूल में बेहद रिलैक्स दिखीं मौनी रॉय, सामने आई तस्वीर

बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -