इस मशहूर एक्ट्रेस को सेट पर लगी चोट, अब करवानी होगी सर्जरी
इस मशहूर एक्ट्रेस को सेट पर लगी चोट, अब करवानी होगी सर्जरी
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स के फेमस टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में सौम्या का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस रुबीना दिलायक जल्दी ही सर्जरी कराएंगी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस टीवी शो के एक एपिसोड के शूट के दौरान रुबीना को चोट लग गई, जिसके बाद से उनके लिए शूट कर पाना काफी मुश्किल हो गया है. जी हाँ, वहीं हाल ही में सर्जरी के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा था कि ''कुछ महीने पहले एक एपिसोड के शूट के दौरान उन्हें चोट लग गई थी.

इसे रुबीना ने नजरअंदाज कर दिया. नतीजा यह हुआ कि अब रुबीना के लिए शूट कर पाना भी मुश्किल हो रहा है. यही वजह है कि अब रुबीना सर्जरी कराएंगी.'' जी हाँ, वहीं शूट के दौरान रुबीना के बाएं हाथ में चोट लग गई लेकिन रुबीना को रोजाना ही शूट करना है, ऐसे में चोट के साथ काफी मुश्किल हो रही है. वहीं हाल ही में रुबीना ने अपनी एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उनकी दोनों बाजुओं पर बैंडेज लगी हुई थी. अब बात करें 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' तो इस शो में रुबीना की जोड़ी विवियन डिसेना के साथ है और दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि रुबीना ने साल 2008 में आए टीवी शो 'छोटी बहू: सिंदूर बिन सुहागन' से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह पॉपुलर होती गईं. जी हाँ, इस शो के बाद रुबीना 'नचले वे विद सरोज खान', 'छोटी बहू सीजन 2', 'जिनी और जूजू', देवों के देव महादेव', 'ससुराल सिमर का' और 'सावित्री देवी कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल' जैसे कई टीवी शोज़ में काम किया. वहीं इन दिनों वह जिस शो में नजर आ रहीं हैं वह सभी को बहुत अच्छा लगता है और टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे रहता है.

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

प्रियांक और एकता कपूर के बीच नहीं है कोई लड़ाई, खुद किया खुलासा

कांग्रेस ने लगाया इस पॉपुलर शो के मेकर्स पर आचार संहिता के उल्लंंघन का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -