25 साल के लीप के बाद 'तेनाली रामा' में होगी इस नए किरदार की एंट्री
25 साल के लीप के बाद 'तेनाली रामा' में होगी इस नए किरदार की एंट्री
Share:

इन दिनों सोनी सब के पसंदीदा ऐतिहासिक फैंटेसी शो 'तेनाली रामा' में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक़ जल्द ही 'तेनाली रामा- भास्‍कर अध्‍याय' के साथ 25 साल का लीप आने वाला है और आपको याद हो इस शो में 5 साल का लीप पहले ही आ चुका है, वहीं और अधिक दिलचस्‍प कहानी के साथ अब इसमें 20 साल का लीप आने वाला है. इसी के साथ ही कुछ चर्चित चेहरे भी इस शो में शामिल होंने वाले हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अब इस लीप के बाद काबिल तथा मशहूर एक्‍टर शक्ति आनंद ने 'तेनाली रामा- भास्‍कर अध्‍याय' में विजयनगर के नये राजा, बालाकुमारन के अवतार में एंट्री ले ली है.

जी हाँ, विजयनगर और दरबार में कुछ बेहद ही महत्‍वपूर्ण और चौंकाने वाली घटनाएं होने वाली हैं लेकिन अब ऐसे में यह देखना दिलचस्‍प होगा कि राजसी किरदार बालाकुमारन के साथ शक्ति आनंद क्‍या नया लेकर आने वाले हैं और साथ ही विजयनगर में क्‍या नया होगा...? आपको बता दें कि मिली रिपोर्ट के मुताबिक़ उनका किरदार कई तरह की भावनाओं का मिश्रित रूप लेकर आयेगा क्‍योंकि बालाकुमारन थोड़े गुस्‍सैल मिजाज के हैं लेकिन साथ ही काफी भरोसेमदं और दृढ़ व्‍यक्तित्‍व भी है.

इसी के साथ हाल ही में 'तेनाली रामा' से जुड़ने पर शक्ति आनंद ने कहा, ''मैं इस बेहतरीन शो का हिस्‍सा बनने के लिये बेहद उत्‍सुक हूं. 'तेनाली रामा' ने इस देश के लोगों का मनोरंजन किया है, जिसमें ज्ञानवर्द्धक कहानियों के साथ बच्‍चे भी शामिल हैं. अब इस शो में एक बहुत बड़ा लीप आने वाला है, तो यह पहले से कहीं ज्‍यादा बेहतरीन स्क्रिप्‍ट के साथ आ रहा है. यह मेरे लिये एक दिलचस्‍प भूमिका है क्‍योंकि मैं महान राजा बालाकुमारन की भूमिका निभा रहा हूं, जोकि अपनी राजसी अंदाज के लिये जाने जाते हैं. साथ ही मुझे इतने काबिल और सपोर्ट करने वाली कास्‍ट के साथ काम करने में काफी मजा आ रहा है. मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी यह शो पसंद आयेगा और इस शो में जो बड़ा बदलाव आने वाला है, वह उसे भी पसंद करेंगे.''

टीआरपी लिस्ट देखकर घूम जाएगा आपका सिर

अब पौराणिक धारावाहिक के लिए भजन गाएंगे अनूप जलोटा

अपने लव संग बाथरूम में नहाते हुए शेयर की राखी सावंत ने तस्वीर, हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -