शादी के बाद गंभीर बिमारी का शिकार हुईं किन्नर बहु, फूट-फूट कर रोए पति

Nov 11 2018 03:25 PM
शादी के बाद गंभीर बिमारी का शिकार हुईं किन्नर बहु, फूट-फूट कर रोए पति

लगातार अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान और परेशान करने वाली अभिनेत्री और किन्नर बहु सौम्य यानी रुबीना दिलायक ने हाल ही में अपनी बिमारी की जानकारी दी है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गये हैं. खबरों के अनुसार हाल ही में उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि रुबीना को रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन हो गया है और आप देख स्टे हैं कि इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बताया है कि 'उन्हें ये बीमारी सीरियल शक्ति के सेट पर लगी है.'

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया है कि 'एक सीन की शूटिंग के दौरान ये सब हुआ है क्योंकि शूटिंग के लोकेशन पर काफी धूल, आग की लपटें थीं जिसके कारण यह सब हो गया.' वहीं उन्होंने आगे बताया कि सीन की शूटिंग में 5 से 6 घंटे लग गये और उसके बाद से उनकी तबियत खराब हो गयी.

जिसकी वजह से अब उन्होंने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है लेकिन वह जल्द लौट आएंगी. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि वह अपने फैन्स को फिटनेस के लिए 21 दिनों का चैलेंज लेकर जागरूक कर रही थी और यह चैलेंज भी अब इन्हें बीच में छोड़ना पड़ रहा है जो उनकी बिमारी के कारण हो रहा है. उनकी बिमारी के बारे में जानकर उनके पति काफी उदास हैं और उन्होंने अब रुबीना को घर पर रहने के लिए कहा है.

4 महीने से लापता रहे इस कॉमेडियन ने रचाई गर्लफ्रेंड से सगाई

हॉटनेस में किसी से कम नहीं है निमकी मुखिया

एक बार फिर अपने सेक्सी क्लिवेज दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं मोनिका डोगरा