टीवी की किन्नर बहु ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर
टीवी की किन्नर बहु ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर
Share:

टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु सौम्य का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो उनकी सगाई की है. इस तस्वीर में वह बहुत ही स्वीट अंदाज में बैठी हुई है और उन्होंने अपनी एंगेजमेंट रिंग दिखाते हुए कैप्शन दिया है And i said “YES “ इस तस्वीर को पोस्ट करते ही रुबीना के बॉयफ्रेंड अभिनव ने भी यह तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने कैप्शन दिया Thankyou ! इस बात से साफ़ जाहिर हो रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. रुबीना टीवी कि बहुत ही हॉट अभिनेत्री है और उनके बॉयफ्रेंड एक फोटोग्राफर होने के साथ ही एक एक्टर भी है.

रुबीना के बॉयफ्रेंड का नाम अभिनव शुक्ला है जिनके साथ रुबीना 21 जून को शादी करने वाली है. दोनों कि शादी हिमाचल प्रदेश के शिमला में की जाएगी और हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ होगी. आप सभी को बता दें कि अभिनव लुधियाना के रहने वाले है इसी वजह से से उनका और रुबीना का प्री-वेडिंग फंक्शन और सेरेमनी मुंबई और पंजाब के शहर लुधि‍याना में आयोजित होने की बात कहीं गई है. वहीं रुबीना की बात की जाए तो वह शिमला की रहने वाली है इसी वजह से शादी दोनों की शिमला में होगी.

दोनों एक-दूजे को पिछले सात सालों से डेट कर रहे है और अब दोनों शादी करने जा रहे है. रुबीना और अभिनव दोनों नई प्रकृति से प्यार करते है इस वजह से दोनों ही शिमला में शादी करने के लिए बेताब है.

Video : सुनील ग्रोवर को मिला सल्लू मियां का साथ

पति की इस गन्दी आदत से बहुत परेशान हैं दिव्यांका, सबक सिखाने के लिए खिला दी मिर्ची

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया Porn वीडियो, हिना और उनके बॉयफ्रेंड ने की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -