शकीरा की हॉटनेस का हर कोई दीवाना, इस गाने को मिले 10 मिलियन डाउनलोड

शकीरा की हॉटनेस का हर कोई दीवाना, इस गाने को मिले 10 मिलियन डाउनलोड

हॉलीवुड कोलंबियन पॉप स्टार शकीरा को कौन नही जानता है. शकीरा का जन्म 2 फ़रवरी 1977 को बेरेंकिया, कोलम्बिया में हुआ था. उनकी मां स्पेनिश और इतावली हैं. शकीरा एक कोलंबियन सिंगर-कंपोजर, रिकॉर्ड निर्माता, डांसर हैं, जो लैटिन अमेरिका के संगीत परिदृश्य में 1990 के दशक में एक संगीत प्रतिभा के रूप में उभरीं. शकीरा का पूरा नाम शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल है. बताया जाता है कि शुरूआत में निर्माताओं के साथ किए गए उनके पहले दो एल्बम कुछ खास कमला नहीं दिखा पाए थें. उस वक्त शकीरा कोलंबिया के बाहर मशहूर नहीं थी.

स्टिकर के साथ प्राइवेट पार्ट फ्लॉन्ट करते दिया पोज, इस मॉडल के दीवाने हुए लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2010 में रिलीज हए उनके फीफा वर्ल्ड कप के लिए तैयार किए वाका वाका गाने ने उन्हें खूब फेमस किया. शकीरा के वाका वाका गाने को 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने उस समय डाउनलोड किया गया. शकीरा को अपने पहले एल्बम Whenever Wherever से चर्चा मिली जो साल 2002 का अकेला हिट गाना था. इसके बाद सबसे ज्यादा फेमस हुआ उनका गाना Hips Dont Lie जिसने हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड में भी धूम मचाई.

इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 52 वर्ष की उम्र में रचाई 5वीं शादी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शकीरा आज तक की सबसे ज्यादा बिक्री वाली कोलंबियाई कलाकार और ग्लोरिया स्टेफान से पीछे दूसरी सबसे सफल लैटिन गायिका है, जिनके 50 मिलियन से अधिक एल्बम दुनिया भर में बिक चुके हैं. सिंगर शकीरा दक्षिण अमेरिका की एकलौती ऐसी कलाकार है जो अमेरीकी बिलबोर्ड हॉट 100, ऑस्ट्रेलियाई ARIA चार्ट और ब्रिटेन सिंगल चार्ट में पहले नंबर तक पहुंची है. शकीरा को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में एक स्टार मिला है.

भारत में फिर रिलीज़ हो सकती है हॉलीवुड की यह ब्लॉकबस्टर मूवी

मशहूर कॉमेडियन टेरी जोनास का 77 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

कई साल के बाद ऑस्कर नामांकन मिलने पर टॉम हैंक्स ने रखी अपनी राय, बोले - 'मेरे लिए एक भव्य रात...'