शकीरा और उनके पार्टनर के वीडियो टेप की खबरे झूठी
शकीरा और उनके पार्टनर के वीडियो टेप की खबरे झूठी
Share:

पॉप स्टार शकीरा और उनके पार्टनर बार्सिलोना के सितारा डिफेंडर गेरार्ड पिके को लेकर खबर थी कि उन्हें सेक्स टेप के लिए कोई ब्लैकमेल कर रहा है. जिसे खारिच करते हुए पिके के प्रवक्‍ता ने बताया है कि डिफेंडर गेरार्ड पिके और शकीरा को ऐसी कोई धमकिया नही मिल रही है, और न कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. अगर ऐसा होता तो यह बात जरूर सामने आती.

खबर थी की पॉप स्टार शकीरा को उनके घर में काम करने वाला पूर्व कर्मचारी एक सेक्स टेप को लेकर धमका रहा था. इसके लिए उसने बहुत ज्यादा पैसो की मांग की थी. इस वीडियो में शकीरा और उनके पार्टनर के अंतरंग संबंध थे. जिसको लेकर ब्लैकमेल किया जा रहा था.

हाल ही में फुटबॉलर करीम बेंजेमा पर भी सेक्सटेप को लेकर साथी खिलाड़ी मैथ्यू वैलबुएना को ब्लैकमेल करने का आरोप लगा था. इस वजह से दोनों को फ्रांसीसी टीम से बाहर कर दिया गया था. यह  इस महीने का दूसरा मामला है जिसमे ब्लकमेल की खबर आई है. शकीरा 5 साल से अपने पार्टनर पीके के साथ लिव इन रिलेशनशिप में है. शकीरा और पिक के दो बेटे-मिलान (दो वर्ष) और साशा (11 माह) भी हैं. इनकी मुलाकात 2010 विश्‍व कप के एंथम सांग वाका-वाका... टाइम फॉर अफ्रीका के प्रचार के दौरान हुई थी. शकीरा और उनके पार्टनर के सेक्स वीडियो टेप की खबरे पूरी तरह से झूठी है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -