फेंक आईडी बनाकर शाकिब ने की हिंदू लड़की से दोस्ती, फिर किया ये घिनौना कृत्य

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के माधवनगर थाना इलाके में रहने वाली एक हिंदू धर्म की लड़की को मुस्लिम धर्म के लड़के द्वारा ब्लैकमेल कर बलात्कार करने की घटना सामने आई है। जहां मुस्लिम धर्म के शाहिल नामक शख्स ने लड़की के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बनाकर एक 19 साल की लड़की से मित्रता की। बाद में उसने कहा कि वह लड़का है और उसका नाम मोहित है। अपराधी शाकिब ने लड़की से मिलने की बात कहकर बलात्कार किया तथा उसका वीडियों बना लिया, तत्पश्चात, वीडियो वायरल करने की बात कहकर उससे 6 से 7 माह तक बलात्कार करता रहा। 

खबर प्राप्त होने के बाद से पुलिस मामला दर्ज अपराधी की तलाश कर रही है। दरअसल, मुस्लिम धर्म के शाकिब नामक शख्स ने सोशल मीडिया पर युवती के नाम से आईडी बनाकर शहर के हिन्दू धर्म की लड़की से लगभग 1 साल पूर्व दोस्ती की। लड़की से बातचीत में मित्रता बढ़ने लगी तो शख्स ने सोचा सच बताना चाहिए, मगर उसने वहां भी छल किया तथा अपने असली नाम शाकिब अली की जगह मोहित बताया। हालांकि शख्स ने बाद में अपने धर्म के बारे में भी बता दिया।

वही अपराधी शाकिब ने लड़की से मिलने की बात कही। कोचिंग जाने के समय लड़की जब शख्स से मिली तो शख्स ने बहला-फुसलाकर कुछ देर साथ वक़्त गुजारने के नाम पर दोस्त के रूम पर ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया व लड़की को कहा कि मैंने यह पूरा कृत्य वीडियो में रिकॉर्ड किया है, यदि किसी को कहा या पुलिस में शिकायत की तो मैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। घबराई लड़की के साथ अपराधी शख्स वीडियो के आधार पर 6 से 7 महीने तक बलात्कार करता रहा, किन्तु जब हद हो गई तो लड़की अपने परिजन वह हिंदू संगठनों के साथ थाने पहुंची तथा बलात्कार व डराने धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाकर कार्रवाई हेतु निवेदन किया। पूरे मामले में थाना प्रभारी मनीष लोधा ने खबर देते हुए बताया कि अपराधी शख्स तराना तहसील इलाके का निवासी है, जिसने सोशल मीडिया के जरिए लड़की से दोस्ती की तथा उसके साथ बलात्कार किया। युवती को डराया धमकाया फिलहाल युवती व उसके परिजन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले को जांच में लिया है व शख्स की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

लड़की ने बात करना बंद की तो चाक़ू लेकर उसके घर पहुँच गया लड़का, फिर शुरू हुआ खुनी खेल

शर्मनाक! 9 वर्षीय बच्ची के साथ दादा ने की हैवानियत, फिर जो हुआ वो हर देगा हैरान

शादी के दिन ही गायब हुई दुल्हन, जानिए पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -