बांग्लादेश क्रिकेट टीम को लगा एक और बड़ा झटका यह खिलाड़ी हुआ बाहर

Feb 10 2019 02:18 PM
बांग्लादेश क्रिकेट टीम को लगा एक और बड़ा झटका यह खिलाड़ी हुआ बाहर

नेपियर : मेजबान टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बांग्लादेश के प्रमुख ऑल-राउंडर शाकिब अल हसन चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। चोट के कारण शाकिब पहला टेस्ट मैच भी नहीं खेल पायेंगे। इससे पहले शुक्रवार शाम को बांग्लादेश प्रीमियर लीग के फाइनल में शाकिब चोटिल हुए थे। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

ऐसे लगी थी चोट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लेबाजी के दौरान ऑलराउंडर थिसारा परेरा की गेंद शाकिब के बायें हाथ मे लगी थी, जिस कारण उनकी उंगली चोटिल हो गई थी। टीम के फिजिशियन ने बताया, "मैच के बाद शाकिब का एक्स-रे किया गया और नतीजों में बायीं रिंग फिंगर में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है। चोट से प्रभावित उंगली को अब लगभग तीन सप्ताह तक स्थिर रखना होगा।

चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

अहमद भी हुए बाहर 

जानकारी के लिए बता दें बायें हाथ के ऑलराउंडर शाकिब का बीपीएल के इस सत्र में शानदार प्रदर्शन रहा। उन्होंने इस सत्र में सबसे ज्यादा 24 विकेट अपने नाम किये। वहीं पूरे टूर्नामेंट के दौरान शाकिब ने अच्छी बल्लेबाजी भी की। उन्होंने 301 रन बनाए। उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के कारण उन्हें 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया। वही बता दें इससे पहले तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत