आपत्तिजनक सीन करके रातों रात लोकप्रिय हुई ये अभिनेत्री, पैसो के लिए कर चुकी है ये काम...
आपत्तिजनक सीन करके रातों रात लोकप्रिय हुई ये अभिनेत्री, पैसो के लिए कर चुकी है ये काम...
Share:

साउथ कि हॉट एंड एडल्ट एक्ट्रेस शकीला खान को आज कौन नहीं जानता है वही  इस साउथ की मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस शकीला खान का 19 नवंबर को जन्मदिन है. शकीला अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती हैं इसलिए क्योंकि उन्होंने किसी अपने की वजह से ही जिंदगी में बहुत कुछ सहा है. शकीला की अब तक जिंदगी उतार चढ़ाव भरी रही है. कभी मां ने पैसों के लिए वैश्या बनने को मजबूर किया तो कभी दुनिया के तानों ने उनको चैन से जीने नहीं देते थे.

मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि शकीला ने 20 साल की उम्र में सॉफ्ट पोर्न फिल्म 'प्लेगर्ल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में शकीला ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल निभाया था. चेन्नई में जन्मीं शकीला का बचपन बेहद गरीबी में गुजरा. शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक पढ़ाई की. शकीला आज भी साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं. उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी भूमिका कर चुकी है.l

वही वह साल 2000 में मलयाली भाषा की एक फिल्म आई ‘किन्नर थुंबिकल’. इस फिल्म ने शकीला को इतनी शोहरत दी कि आगे आईं उनकी फिल्मों को कई भाषाओं में डब करके रिलीज किया जाने लगा. इस फिल्म ने शकीला को इतनी पहचान दिलाई कि लोग उनका नाम पहचानने लगे. लेकिन एडल्ट एक्ट्रेस के तौर पर. शकीला अब तक 250 से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक TOI को दिए अपने इंटरव्यू में शकीला ने इस बारे में बात की थी. शकीला ने बताया था कि वो कुछ और नहीं कर सकती थीं. मैं अपनी मां के साथ तब तक रही जब तक वो जिंदा थीं. मां ने कहा कि उनके बहुत से बच्चे हैं सबकी परवरिश करनी है. मैंने सोचा तू कर देगी. इस तरह वह इस दलदल में आ गईं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस शकीला ने दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया है. उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम  और कन्नड जैसी भाषी कई फिल्मों में काम किया है. जल्द ही ऋचा चड्ढा शकीला की बायोपिक में नजर आएंगी. शकीला की निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी थी जो आप इस फिल्म में देख सकते है. 

इस अभिनेत्री ने 'नागिन 4' में काम करने से किया इंकार

यौन शोषण मामला: बीएसपी सांसद अतुल राय को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने ठुकराई जमानत याचिका

आयकर न्यायाधिकरण ने दिया झटका, सोनिया और राहुल खिलाफ 100 करोड़ रुपये का IT का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -