'तारक मेहता...' शो से हमेशा के लिए अलग हुए शैलेश लोढ़ा! सामने आई ये वजह
'तारक मेहता...' शो से हमेशा के लिए अलग हुए शैलेश लोढ़ा! सामने आई ये वजह
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. इस बीच जून में शैलेश के नए शो 'वाह भई वाह' का प्रोमो भी आ गया. किन्तु शैलेश या फिर निर्माताओं की ओर से शो छोड़ने की रिपोर्ट्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. ऐसे में प्रशंसक असमंजस में थे कि आखिर चल क्या रहा है. 

वही एक नई रिपोर्ट में सामने आया है कि शैलेश अब शो पर तारक मेहता की भूमिका में दिखाई नहीं देंगे. हालांकि, एपिसोड के आखिर में आने वाले अपने मोनोलॉग के लिए वो अभी भी शूट कर रहे हैं. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश के अलग होने के पीछे प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) का एक कॉन्ट्रैक्ट है. कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार्स जबतक शो कर रहे हैं वो कोई और काम नहीं कर सकते, भले ही वो महीने के 17 दिन खाली हों. यही कारण है कि कई स्टार्स शो से खुश नहीं हैं और कुछ ने शो छोड़ भी दिया.

तारक मेहता की भूमिका में शैलेश को शो के लिए 15 दिन से अधिक नहीं देने पड़ते थे, इसलिए वो बाकी बचा वक़्त अपने कविता वाले शो को देना चाहते थे. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें स्पष्ट कह दिया कि वो उनकी ये रिक्वेस्ट नहीं मान सकते, क्योंकि फिर उन्हें बाकी स्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट में भी केवल उनके साथ काम करने वाला नियम बदलना पड़ेगा. रिपोर्ट में बताया गया कि ये कॉन्ट्रैक्ट अब ऐसे कई स्टार्स के लिए परेशानी पैदा कर रहा है जो शो के बाद बाकी बचे वक़्त में खाली नहीं बैठना चाहते. रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी इसी कारण शो छोड़ा है. उन्होंने भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अतिरिक्त साथ में दूसरे प्रोजेक्ट्स करने की अनुमति मांगी थी. किन्तु उनकी रिक्वेस्ट को भी नकार दिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -