अमित शाह का ओवैसी पर वॉर- एक बार लिखकर दें, मैं बाहर निकालता हूं

हैदराबाद: हैदराबाद निकाय चुनाव जीतकर तेलंगाना में राजनीतिक बढ़त हासिल करने का प्रयास में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। गृह मंत्री अमित शाह ने भी रविवार को रोड शो करके भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास किया। रोड शो से पूर्व शाह ने उन्होंने चारमीनार के ठीक समीप भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा भी की। रोड शो के पश्चात् अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि हैदराबाद का अगला मेयर भाजपा से होगा।

अमित शाह ने कहा कि मैं भाजपा को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के नागरिकों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं रोड शो के पश्चात् आश्वस्त हूं कि इस बार भाजपा अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी मौजूदगी को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, किन्तु इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे।

अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में जिस तरह का कॉरपोरेशन टीआरएस तथा मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को दुनिया का आईटी हब बनाने में सबसे बड़ा रोड़ा है। वर्षा में जिलें में पानी भरने से लगभग 60 लाख लोग परेशान हुए। मजलिस के संकेतों पर अवैध निर्माण होता है, इससे पानी की निकासी रुकती है। अमित शाह ने कहा कि मैं हैदराबाद की नागरिकों को भरोसा दिलाता हूं कि एक बार भाजपा को अवसर दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे। अमित शाह ने कहा कि आईटी सेक्टर में इन्वेस्टमेंट से हैदराबाद को काफी लाभ हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं के लिए काफी सारे अवसर उत्पन्न किए हैं तथा यह विदेशी इन्वेस्टर्स द्वारा भारत में दिखाए गए भरोसे को दर्शाता है।

सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी उर्मिला मतोड़कर

किसानों के समर्थन में आए अन्ना हज़ारे, कहा- 'देश का दुर्भाग्य है।।।'

लौंग के तेल से मिलते है कई फायदे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -