पीसीबी अपने धमकी भरे बयान से पलटा

कुछ दिनों पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख शहरयार खान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) और एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) में भारत का बहिष्कार करने की धमकी दी थी लेकिन अब इस मामले को दबाने के लिए मंगलवार को आईसीसी और कई टीमों वाले टूर्नामेंट में भारत का बहिष्कार करने के विकल्प पर विचार करने के शहरयार खान अपने पिछले बयान से पूरी तरह पलट गए। 

लाहौर में शहरयार खान ने पत्रकारों से कहा कि "अगर भारत पाकिस्तान के साथ दिसंबर में पूर्व निर्धारित सीरीज में नहीं खेलता है तो वह अगली कार्रवाई पर अकेले कुछ निर्णय नहीं कर सकते हैं। 

शहरयार खान ने कहा कि "यदि भारत पाक के साथ मिलकर सीरीज में नहीं खेलता है तो हम देखेंगे कि क्या करना है। मैं अकेले कोई निर्णय नहीं कर सकता हूं। मैं इस पर प्रधानमंत्री ओर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड संचालन संस्था से बात करूंगा।"

शहरयार खान ने अपने पहले बयान को पलटते हुए कहा कि "शुक्ला ने कहा था कि पाकिस्तान के साथ दिसंबर में श्रंखला की कोई संभावना नहीं है क्योंकि भारतीय बोर्ड को सरकारी मंजूरी के साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कुछ मसलों का निबटारा भी करना है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख शहरयार खान ने भारत से मैचों के बहिष्कार के बारे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा था कि "यदि पाकिस्तान आईसीसी प्रतियोगिताओं में भारत से नहीं खेलता है तो पाकिस्तान से निबटने के लिये आईसीसी के अपने नियम हैं।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -