मोदी की यात्रा से जल्दी ही ‘खुशखबरी’ मिल सकती है : शहरयार खान
मोदी की यात्रा से जल्दी ही ‘खुशखबरी’ मिल सकती है : शहरयार खान
Share:

कराची.शहरयार खान जो की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के अध्यक्ष है उन्होंने अपने एक बयान में दोहराया है की जल्द ही हमे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अचानक से हुए पाकिस्तान दौरे के एक अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा की इससे भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला की फिर उम्मीद जगी है. गौरतबल है की पूर्व में भारत पाकिस्तान द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए लगातार कोशिशे की जा रही थी तथा इस पर किसी भी प्रकार का कोई भी सफलतम निष्कर्ष नही निकल पा रहा था.

तथा इस बाबत पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने मीडिया के समक्ष दोहराते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के पाकिस्तानी दौरे के बाद भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला के लिए माहौल बनेगा और जल्दी ही कोई खुशखबरी मिलेगी. इस संबंध में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने अपने एक बयान में कहा है कि मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हम ही भारत के साथ में क्रिकेट खेलने के लिए छटपटा रहे है क्योंकि भारत अभी हमारे साथ खेलना नही चाहता है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने आगे कहा कि हमारे पड़ोसी देश भारत के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट बहाल करने के लिये में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के अध्यक्ष शहरयार खान के प्रयासों की मैं प्रशंसा करता हूं परन्तु इसके साथ साथ हमे यह भी समझना होगा कि ताली दोनों हाथों से बजती है.   


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -