Brahmastra में शाहरुख के दीवाने हुए फैंस
Brahmastra में शाहरुख के दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार करती हुई दिखाई दी है। इस मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। कहा  जा रहा है कि जल्द ही ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने जा रही है। इस मूवी में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और शाहरुख खान जैसे स्टार्स भी दिखाई दिए है। इस मूवी में लोगों को सबसे अधिक शाहरुख खान का रोल बहुत पसंद आ रहा है, इसकी सोशल मीडिया से लेकर हर जगह तारीफ हो रही है। फैंस शाहरुख के किरदार को अदा किया है के स्पिन ऑफ करने की मांग करने में लगे हुए है। इसको लेकर मूवी के डायरेक्टर अयान मुर्खजी का बयान आया है, जिसे जानने के उपरांत  फैंस बहुत खुश हो रहे है।

अयान मुखर्जी ने बोली ये बात: आलिया और रणबीर की मूवी  'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई दिखाई दे रही है। इस मूवी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अभी हाल ही में एक साक्षत्कार दिया है, इसमें उन्होंने मूवी के दूसरे पार्ट से लेकर शाहरुख खान के किरदार तक सभी मुद्दों पर अपनी राय रख दी है। अयान मुखर्जी ने फैंस की डिमांड पर बोलते हुए बोला है, हमने पहले ही मोहन भार्गव के किरदार जिसे शाहरुख खान ने निभाया है उसे वो स्पिन-ऑफ के बारे में पहले ही सोच चुके है। उन्होंने बताया, 'जब 2019 में हम शूट कर रहे थे तब ही ये बात चल रही थी हमें लोगों को बताना होगा कि इस वैज्ञानिक के किरदार के बारे में बताना और साथ-साथ ये भी की वो कैसे वानरास्त्र बना'इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दिखाई दे रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस मूवी में नजर देने वाले है शाहरुख खान: खबरों का कहना है कि शाहरुख खान 'ब्रह्मास्त्र' के उपरांत अपनी फिल्म पठान और जवान में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा शाहरुख खान सलमान खान की मूवी टाइगर 3 में भी कैमियो करने वाले है। शाहरुख खान जल्द ही इस मूवी की शूटिंग भी शुरू करेंगे। 

प्रियंका ने दिखाई अपने घर की शानदार झलक, हर कोई कर रहा तारीफ

'सिर्फ संबंध बनाने के बारे में सोचता है बॉलीवुड', इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

उर्मिला के घर गूंजी किलकारी, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -