माधुरी, आलिया और करीना की फोटो शेयर कर शाहरुख़ ने ये कह दिया...
माधुरी, आलिया और करीना की फोटो शेयर कर शाहरुख़ ने ये कह दिया...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में शाहरुख़ ने अपनी लीडिंग एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में शाहरुख़ आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर के साथ नजर आ रहे है. शाहरुख़ ने तीनो हीरोइन्स के साथ एक फोटो कोलाज शेयर किया है. फोटो कहा की है इस बात का पता अबतक नहीं लगा है.

 

Thank u beautiful women for making me a better man. Be strong and as gentle as u are.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फोटो शेयर करते हुए शाहरुख़ ने कैप्शन लिखा है कि, "इन खूबसूरत महिलाओं का धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनाया. हमेशा मजबूत होते हुए ऐसे ही जेंटल रहें." पहली फोटो में शाहरुख़ आलिया के साथ क्यूट सा पाउट बनाते हुए नजर आ रहे है. दूसरी फोटो में वो माधुरी दीक्षित के साथ बहुत ही अच्छे लग रहे है वही तीसरी फोटो में शाहरुख़ के साथ करीना कपूर नजर आ रही है. शाहरुख़ ने इन तीनो ही एक्ट्रेस के साथ फिल्मो में काम किया है.

इतना ही नहीं शाहरुख़ ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ भी फोटो शेयर किया है. और उनसे मुलाकात कैसे हुई इस बात का भी जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है. आपको बता दे इससे पहले शाहरुख़ ने अक्टूबर में भी अपनी लीडिंग लेडीज काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट और श्रीदेवी को याद किया था. साथ ही उनके सौंदर्य और प्यार की तारीफे भी की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना ने सलमान का ये ऑफर कर दिया REJECT

दूसरी फिल्मो को पछाड़कर 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन की इतनी कमाई

बिग बी : कार उपलब्ध कराने वाली कंपनी के लिए कारण बताओ नोटिस हुआ जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -