होस्ट बनीं शाहरुख खान की पत्नी, शो में मेहमान बनेंगी ये मशहूर एक्ट्रसेस
होस्ट बनीं शाहरुख खान की पत्नी, शो में मेहमान बनेंगी ये मशहूर एक्ट्रसेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान की गॉर्जियस वाइफ गौरी खान का अपना अलग ही चार्म है। गौरी खान यूं तो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, किन्तु अब वो होस्टिंग के जगत में भी कदम रखने जा रही हैं। जी हां, आपने सही सुना गौरी खान शीघ्र ही एक शो लेकर आ रही है, जिसे वो स्वयं होस्ट करेंगी। 

गौरी खान के शो का नाम Dream Homes With Gauri Khan है। शो की घोषणा बॉलीवुड के अभिनेता और गौरी खान के डार्लिंग हबी शाहरुख खान ने स्वयं की है। शाहरुख ने गौरी खान के शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। अपनी पत्नी के शो का प्रोमो साझा करते हुए शाहरुख ने कैप्शन भी बेहद स्पेशल लिखा है। शाहरुख ने लिखा- आपको #DreamHomesWithGauriKhan होस्ट करता देखने के लिए एक्साइटेड हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान ने अपनी पोस्ट में शो के बारे में भी डिटेल शेयर की है। शाहरुख ने कहा है कि गौरी खान का ये शो @mirchiplus ऐप एवं उसके यूट्यूब चैनल पर आएगा। शो 16 सितंबर 2022 से शुरू होगा। गौरी खान के शो में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स गेस्ट बनकर आएंगे। इनमें कैटरीना कैफ, फराह खान, कबीर खान, मनीष मल्होत्रा, मलाइका अरोड़ा का नाम सम्मिलित हैं। ये सभी स्टार्स गौरी खान को बताएंगे कि उन्हें अपने घर में किस प्रकार का इंटीरियर चाहिए तथा गौरी खान स्टार्स की डिमांड पर उनके लिए वैसा इंटीरियर डिजाइन करेंगी। ये वीडियो देखकर उनके फैंस भी बेहद उत्साहित है।

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने जा रहे है हर्षद चोपड़ा! वजह जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -