दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखे शाहरुख खान के बेटे अबराम, पैपराजी को देखकर मुस्कुराया

दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखे शाहरुख खान के बेटे अबराम, पैपराजी को देखकर मुस्कुराया
Share:

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान को रविवार को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया। वह सोहेल खान के छोटे बेटे योहान खान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। रेस्टोरेंट के बाहर अबराम के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में सोहेल खान अबराम को कार तक ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अबराम के साथ योहान और अमृता अरोड़ा का बेटा भी था। तीनों कार में साथ बैठे थे और बातें कर रहे थे। जब उन्होंने पैपराज़ी को देखा, तो अबराम ने मुस्कुराते हुए हाथ हिलाया और अपने दोस्तों के साथ बातचीत शुरू करने से पहले उन्हें इशारा किया। इस आउटिंग के दौरान अबराम ने ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए थे।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और सोहेल के बड़े बेटे निर्वाण भी पार्टी में नजर आए। दोनों ही ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए।

हाल ही में, अबराम ने कुछ हफ़्ते पहले अपना 11वां जन्मदिन मनाया। आईपीएल के दौरान अबराम को अपने परिवार की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करते हुए कई बार स्टेडियम में देखा गया है। उन्हें कई मौकों पर अपने पिता शाहरुख खान के साथ स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में और कभी-कभी अपनी बहन सुहाना खान के साथ देखा गया। पूरा खान परिवार फाइनल मैच के लिए चेन्नई गया था। केकेआर की जीत के बाद, अबराम अपने पिता के साथ विजय लैप के लिए शामिल हुए।

 

 

शाहरुख और गौरी के तीसरे बच्चे अबराम का जन्म 2013 में हुआ था। घर से बाहर निकलते समय वह अक्सर अपनी बहन और पिता के साथ देखा जाता है और अक्सर शाहरुख के साथ उनके घर मन्नत के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए देखा गया है। शाहरुख अक्सर अबराम के बारे में बात करते हैं। एक साक्षात्कार में, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें यकीन नहीं है कि अबराम अभिनय करना शुरू करेंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि अबराम काफी अच्छे दिखते हैं और आसानी से रॉकस्टार बन सकते हैं।

अपने बच्चों को सिखाएं चाणक्य के ये कोट्स, यकीन मानिए बदल जाएगी आपकी पूरी जिंदगी

Google ऑनलाइन शुरू करने जा रहा है नया कार्यक्रम, AI को लेकर सीख सकते है आप कई बातें

बच्चों को किस उम्र में पैसे बचाना सिखाया जाना चाहिए, बड़े होने पर यह बहुत काम आएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -