असल जिंदगी में ऐसे कपड़े पहनने में शर्मा जाते हैं शाहरुख़ खान
असल जिंदगी में ऐसे कपड़े पहनने में शर्मा जाते हैं शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. उनकी ये फिल्म जल्द ही पर्दे पर र‍िलीज होने को तैयार है. आपको बता दें ये फिल्म 21 द‍िसंबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान बउआ स‍िंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनका ये किरदार एक बौने शख्स का है ज‍िसकी ज‍िंदगी के उतार-चढ़ाव को फिल्म में द‍िखाया जाएगा.

हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपने इस किरदार के बारे में खुलकर बातचीत की और कहा कि, "बउआ ब‍िंदास है, वो बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर भी घूमता है, लेकिन मैं ऐसा करने में संकोची हूं" आपको बता दें इस फिल्म में शौरूख ने बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर कई सीन द‍िए हैं. लेकिन उनके लिए ऐसा करना रियल लाइफ में आसान नहीं है. इस बारे में बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि, "मैं र‍ियल लाइफ में बहुत शर्मीला हूं, हम सब में कहीं न कहीं शर्म होती है किसी चीज को लेकर. मैं भी अपने पैरों को लेकर कॉन्शियस हूं. लेकिन जब बात आती है फिल्म के किरदार की तो वहां आप खुद को भूलकर अपने किरदार को जीते हैं. वहां ये याद नहीं रखना होता कि मैं क्या हूं"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ पहली बार किसी फिल्म में बौने इंसान का किरदार करते नजर आने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी.

शाहरुख़ की मच अवेटेड फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, ऐसे दी जानकारी

बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़के रोहित सुचाँती, कहा- 'वो मेंटली...'

बड़ा खुलासा! सलमान खान के इस अंग के कारण हुए हैं उनके सभी ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -