शाहरुख़ की 'सदाबहार' विलंबित कामों की लिस्ट

शाहरुख़ की 'सदाबहार' विलंबित कामों की लिस्ट

ये बात तो सभी जानते है की बॉलीवुड स्टार्स अपने कामो में खासे व्यस्त रहते है क्योंकि उन्हें अपनी फिल्मों के आलावा भी कई सारे काम करना होते है. इसी के चलते शाहरुख़ खान भी अपने कामो में काफी व्यस्त है और उनके कई सारे काम है जो अभी भी बाकी बचे हुए है. शाहरुख़ ने हल ही में अपने इन्ही अधूरे कामो की एक लिस्ट अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है. शाहरुख़ ने अपने कामो की इस लिस्ट को सदाबहार नाम दिया है . शाहरुख़ की इस लिस्ट में कई सारे ऐसे काम हे जिन्हे वे पूरा करना चाहते है, इस लिस्ट में उन्होंने अपनी आत्मकथा को पूरा करने की बात भी कही.

शाहरूख ने ट्वीटर पर लिखा ‘‘ इसे सिर्फ सामने रख रहा हूं, मेरी सदाबहार विलंबित कामों की फेहरिस्त. मैंने कहा था कि यह लगातार बढ़ और बदल रही है लेकिन फिलहाल यही है.’’ शाहरुख की इस लिस्ट में गिटार सिखना, खाना पकाना सीखना, पांच कॉकटेल बनाना, एक उम्दा जींस ढूंढ़ना और अन्य चीजों के अलावा किताब लिखने का काम मुकम्मल करना शामिल है.

पुस्तक के बारे में लिखा, ‘ किताब मुकम्मल करने का मतलब उस किताब को पूरा करना है जिसे मैं पिछले हजार सालों से लिख रहा हूं, कोई रोको मुझे.’ ‘20 इयर्स इन ए डिकेड’ नाम की इस आत्मकथा में शाहरूख ने स्टारडम से जुड़े अपने अनुभवों लिखा है. वे रिलीज होने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं.