बहुत जल्द 'मैडम तुसाद' में नजर आएंगे शाहरुख़ खान
बहुत जल्द 'मैडम तुसाद' में नजर आएंगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान जल्द ही राजधानी दिल्ली के 'मैडम तुसाद संग्रहालय' में नजर आएंगे. हाल ही में खबर आई है जिसके मुताबिक़, आगामी 23 मार्च को शाहरुख़ खान का मोम का पुतला मैडम तुसाद में लगया जाएगा. सबसे ख़ास बात यह है कि उनके मोम का पुतला उनकी सिग्नेचर पोज (दोनों हाथ फैलाए हुए) में नजर आएगा. आपको बता दे कि, शाहरुख़ अब देश की कई सुप्रसिद्ध हस्तियों के साथ संग्रहालय में नजर आएंगे. 

23 मार्च 2018 को उनका मोम का पुतला संग्रहालय के विशेष इंटरैक्टिव जोन में स्थापित किया जाएगा. इस सम्बन्ध में मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा है कि, "दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी." 

उन्होंने कहा कि लोगो को अपने पसंदीदा सितारे के साथ दुनिया भर की तुलना में यह समय बिताने का इससे अच्छा मौका नहीं मिल पाएगा. आपको बता दे कि, मैडम तुसाद संग्रहालय में राजनीति, ग्लैमर, खेल और इतिहास से जुड़े कई प्रसिद्ध सितारे एक छत के नीचे नजर आते हैं. अंशुल जैन ने कहा कि घोषणा का सबसे रोमांचक पहलू यह है कि शारुख खान का यह दूसरा पुतला हैं. निदेशक ने कहा कि हमें दुनिभर के प्रशंसकों के यहां पहुंचने की उम्मीद हैं. 

Video: एक-दूसरे को पसंद नहीं करती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सक्सेस पार्टी में मिला डायरेक्टर को ये तोहफा

पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म की शूटिंग 31 मार्च से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -