शाहरुख़ के लिए सम्मान की बात, मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में बनेंगे मुख्य अतिथि

शाहरुख़ के लिए सम्मान की बात, मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में बनेंगे मुख्य अतिथि

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाला भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फेस्टिवल की शुरुआत 8 अगस्त से हो रही है, जो 17 अगस्त तक चलेगा. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें, इस फेस्टिवल के स्पेशल गेस्ट बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान रहेंगे और इस साल इस उत्सव की थीम 'साहस' निर्धारित की है. 

बॉलीवुड के किंग खान ने ग्लोबल लेवल पर अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं शाहरुख 8 अगस्त को ऑफिशल रूप से इस फेस्टिवल की शुरुआत करने के लिए तैयार है. इस बारे में शाहरुख खान ने कहा, 'मैं मुख्य अतिथि के रूप में इस फेस्टिवल की शुरुआत के लिए विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल से आमंत्रण पाकर काफी खुश हूँ और काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. साथ ही हमारी इतनी बड़ी और विविधता वाली इंडस्ट्री का जश्न जोश और उत्साह के साथ मनाए जाने योग्य है और यही तो फेस्टिवल का मतलब होता है.' 

आगे अभिनेता ने कहा, 'मैं इस साल इस फेस्टिवल के थीम 'साहस' को लेकर खासतौर पर खुश हूं और साहस एक ऐसी भावना है, जो उन राइटर्स के साथ रिफ्लेक्ट होती है, जो वास्तव में समाज और दुनिया को बदलने की ताकत रखते हैं. वहीं मेलबर्न में 'चक दे इंडिया' की शूटिंग की बहुत अच्छी यादें अब तक मेरे दिल में बसी हुईं हैं और इस बार फिर से यहां भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए शाहरुख़ काफी उत्सुक है. 

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'

तो क्या शॉर्ट फिल्म करने को तैयार है शाहरुख की बेटी ? सामने आई फोटो