आलिया और रणवीर की इस मूवी के कैमियों में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान
आलिया और रणवीर की इस मूवी के कैमियों में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। बीते दिनों रिपोर्ट्स में सुनने को मिला था आया था कि अभिनेता सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले है। वहीं अब ताजा अपडेट के अनुसार शाहरुख खान मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'रॉक और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में भी एक स्पेशल रोल में नज़र आने वाले है।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में होगा शाहरुख खान का कैमियो: मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि करण जौहर के निर्देशन में बन रही मूवी में शाहरुख खान कैमियो करते दिखाई देने वाले है। मूवी के लिए काजोल का नाम भी सुनने के लिए मिला है लेकिन उन्होंने अभी सहमती नहीं जताई है। हालांकि वह दोस्त करण की मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। जबकि शाहरुख ने करण को अपनी हरी झंडी दिखा दी है  क्योंकि वह उन्हें कभी ना नहीं कह सकते। करण और शाहरुख की दोस्ती की चर्चा इंडस्ट्री में बहुत वक़्त से चली आ रही है। शाहरुख आने वाले दिनों में कैमियो की शूटिंग करने वाले है। कहा जा रहा है कि ये स्पेशल गाना होने वाला है । शाहरुख खान ने बिना कोई सवाल किए करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए हां भी कर चुके है।

करण जौहर के लिए बेहद खास है ये फिल्म: खबरों की माने तो 'करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है और वो इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले है। शाहरुख खान को मूवी में इसलिए लिया गया है क्योंकि वो किंग ऑफ रोमांस कर रहे है। बतौर निर्देशक करण जौहर अपने फैंस को कभी निराश नहीं करना चाहते हैं।' इसके पूर्व शाहरुख खान ने करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के लिए कैमियो किया था।

UK में विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी अगली मूवी की शूटिंग

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं आयरा खान, सोना महापात्रा ने किया सपोर्ट

खामोश हो गया प्रकृति का संगीत! नहीं रहे मशहूर संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -