पैंट पहनना ही भूल गईं शाहरुख़ की पत्नी, जिसने भी देखा हैरान हो गया
पैंट पहनना ही भूल गईं शाहरुख़ की पत्नी, जिसने भी देखा हैरान हो गया
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स कई बार ऐसे अजीबोगरीब फैशन सेंस को अपना लेते हैं जिसके बाद वो हर कहीं चर्चा का विषय बन जाते हैं. जब बात बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान की आए तो ऐसे में हर कोई उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक होगा. गौरी खान तो खुद डिजानर हैं और ऐसे में अगर वो कोई अजीब ड्रेस पहन ले तो हर कहीं उनकी चर्चा होना तो लाज़मी सी बात है. हाल ही में सोशल मीडिया पर गौरी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वो सिर्फ कुर्ता पहने हुए नजर आ रहीं हैं. जिसने भी गौरी की ये फोटोज देखी वो यही कह रहा है कि शायद गौरी पैंट पहनना ही भूल गईं.

शाहरुख़ और गौरी तीन बच्चे के माता-पिता है. उनकी बेटी सुहाना और बेटा आर्यन तो अब बड़े भी हो चुके हैं लेकिन अब भी फैशन के मामले में गौरी पीछे नहीं रहती हैं. गौरी के इस सेक्सी स्टाइल और उनके फैशन सेंस को देखकर साफ़ तौर से ये कहा जा सकता है कि गौरी तीन बच्चों की मां नहीं बल्कि कोई सुपरमॉडल हो. तस्वीरों में आप देख सकते हैं गौरी ने सफ़ेद रंग का शार्ट कुर्ता पहना है और नीचे उन्होंने बहुत छोटे डेनिम शॉर्ट्स पहने हैं. हालांकि कुर्ते की वजह से डेनिम के शॉर्ट्स नजर नहीं आ रहे हैं.

गौरी को देखकर तो ये साफ़ तौर से कहा जा सकता है कि वो शार्ट कुर्ते के नीचे कुछ पहनना भूल गई और ऐसे ही मार्केट में चली आईं. सोशल मीडिया पर किंग खान की पत्नी की फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. कुछ लोगों ने गौरी के इस लुक की और उनकी हॉटनेस की तारीफ की है वहीं कुछ लोगों ने उनके इस लुक को ट्रोल किया है.

वैसे कुछ दिन पहले ही गौरी और शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने भी वॉग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटोशूट में सुहाना का बेहद ग्लैमरस अवतार नजर आया था और इसके बाद से ही सुहाना के बॉलीवुड में आने की ख़बरें तेज हो गई थी.

बॉलीवुड अपडेट...

शाहरुख़ की दूसरी बेटी ने भी हॉट फोटोज शेयर कर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत

तो क्या इस हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी में नज़र आएंगे शाहरुख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -