शाहरुख़ को बेटे की तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने की अभद्र टिप्पणी
शाहरुख़ को बेटे की तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने की अभद्र टिप्पणी
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. शाहरुख़ उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर हर धर्म के त्यौहार को सेलिब्रेट करते हैं. शाहरुख़ को तो सभी धर्मों का समर्थक कहा जाता है. कभी शाहरुख़ को दिवाली मनाते देखा जाता है तो कभी होली और कभी ईद या दही-हांड़ी. हाल ही में शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका छोटा बेटा अबराम गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़े खड़ा हुआ नजर आ रहा था.

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

शाहरुख़ ने भी गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर पर भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित की है. तस्वीर शेयर कर शाहरुख़ ने कैप्शन में लिखा था कि- ‘हमारे गणपति ‘पप्पा’ घर में हैं, क्योंकि लिटिल उन्हें बुलाता है.’ शाहरुख़ के इस पोस्ट को कुछ फुर्सती लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने इस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा कि- ‘ये गलत है, आप एक मुस्लिम हैं, तो गणपति दिवस क्यों मनाते हैं?’ तो दूसरे ने लिखा कि- 'क्या उनके लिए एक मूर्ति की पूजा करना सही था?'

शाहरुख़, सलमान या आमिर कौन है खान तिकड़ी का सबसे फ्लॉप सुपरस्टार ?

दरअसल शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान हिन्दू हैं शायद इसलिए भी उनके घर सभी हिन्दू धर्म के त्यौहार सेलिब्रेट होते हैं और हिन्दू मान्यताओं को भी माना जाता है. कुछ दिन पहले भी जन्माष्टमी के अवसर पर शाहरुख़ ने अपने बेटे अबराम और पत्नी गौरी खान के साथ मिलकर दही-हांडी फोड़ी थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर भी लोगों ने शाहरुख़ पर अभद्र टिप्पणियां की थी.

अंतरिक्ष जाने की तैयारी में लगे किंग खान

शाहरूख और भूमि इस बायोपिक में दिखेंगे साथ - साथ

अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -