शाहरुख खान ने अंबेमाता मंदिर को बताया कहकशां मस्जिद, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शाहरुख खान ने अंबेमाता मंदिर को बताया कहकशां मस्जिद, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

रतलाम: गूगल मैप्स से छेड़छाड़ कर अंबेमाता मंदिर को कहकशां मस्जिद बताने की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ माहौल खराब करने का आरोप है। इस शरारत पर हिंदू संगठनों एवं ग्रामीणों ने आपत्ति ली थी। 

घटना रतलाम जिले के नामली थाना इलाके के ग्राम भदवासा की है। यहां अंबेमाता मंदिर है, जिसे कहकशां मस्जिद लिख दिया था। गांव के लोगों को जब पता चला कि शाहरुख नाम के शख्स ने ऐसा किया है तो वे जमा हो गए। कुछ व्यक्तियों ने शाहरुख को बुलाकर पूछताछ की। नामली थाना प्रभारी प्रीति कटारे भी टीम के साथ गांव में पहुंची। गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि शाहरुख ने गूगल मैप्स पर छेड़छाड़ की है। इसके साथ ही उसका स्क्रीनशॉट लेकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। 

वही पुलिस ने इस मामले में 27 वर्षीय शाहरुख, उसके मित्र 29 वर्षीय आमीन व 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्त में लिया है। तीनों के फ़ोन भी बरामद कर लिए हैं। इस मामले में राजेश पाटीदार ने अपराधी शाहरुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पाटीदार ने कहा कि बुधवार प्रातः लगभग साढ़े आठ बजे उन्होंने अपने मोबाइल फोन पर गूगल मैप खोला तो पाटीदार समाज के अंबेमाता मंदिर को कहकशां मस्जिद लिखा था। कटारे ने कहा कि शाहरुख के खिलाफ IPC की धारा 295ए के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा है।  

लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

'आप मेरे बड़े भाई...', धोनी के जन्मदिन पर भावुक हुए कोहली, यूँ दी बधाई

गिरफ्तार हुए टाटा पावर ग्रिड के 3 सीनियर अधिकारी, लगा ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -