गोविंदा और रवीना टंडन की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे शाहरुख़ खान
गोविंदा और रवीना टंडन की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट एक के उपरांत एक नई-नई मूवी बना रहा है। बीते कुछ माह में डार्लिंग्स, बॉब बिस्वास, लव हॉस्टल, बदला और क्लास ऑफ 83 जैसी कई मूवीज का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन के द्वारा ही किया गया है। वहीं अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार शाहरुख खान 1998 के कॉमिक मूवी  'दूल्हे राजा' के राइट्स भी खरीद लिए है। शाहरुख खान आने वाले दिनों में गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर का रीमेक बनाने की तैयारी में लगे हुए है। 'दूल्हे राजा' का निर्देशन हरमेश मल्होत्रा ने किया था।

रिपोर्ट का कहना है कि शाहरुख खान हमेशा से ही कॉमेडी मूवी  के फैन रहे हैं। ऐसे में गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म 'दूल्हे राजा' पॉप कॉर्न एंटरटेनर में से एक हैं, जो अभिनेता को भी पसंद हैं। फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीद लिए चुके है। हालांकि टीम यह तय करेगी कि आज की ऑडियंस को देखते हुए 'दूल्हे राजा' को उनके बीच कैसे पेश किया जाए?

'दूल्हे राजा' के राइट्स की डील बहुत लंबे से जारी थी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर फरहाद सामजी काम कर रहे हैं। खबरों की माने तो फिलहाल फरहाद सामजी सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' को डायरेक्ट करने में व्यस्त हैं। ये फिल्म पूरी होने के बाद फरहाद 'दूल्हे राजा' की स्क्रिप्ट को अंजाम देंगे। स्क्रिप्ट को देखते हुए ही इसकी कास्टिंग पर विचार भी किया जाने वाला है।

आलिया भट्ट ने पति संग गाया इस फिल्म का गाना

बॉलीवुड की फिल्मों के फ्लॉप होने पर बोले राकेश- 'अब फिल्में लोगों को कनेक्ट...'

GOODBYE के ट्रेलर में ड्रामा क्वीन बनी रश्मिका, गुस्से से तिलमिलाए दिखे अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -