सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैमियो करते नजर आएंगे शाहरुख़ खान
सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैमियो करते नजर आएंगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने टीवी शो बिग बॉस 16 को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। सलमान खान के इस शो में रोज कुछ न कुछ नया देखने के लिए मिल ही जाता है। सलमान खान इस TV शो के अलावा अपनी 2 मूवीज को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए है। सलमान खान वर्ष 2023 में 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल हंगामा मचाने के लिए तैयार है। इसी दौरान सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी सामने आ चुका है, जिसे जानने के उपरांत भाईजान के फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख: सलमान खान और कटरीना कैफ की मूवी टाइगर 3 एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी है। खबरों का कहना है कि टाइगर 3 में अब शाहरुख खान की एंट्री पक्की हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि कई दिनों से इसको लेकर खबरें भी चल रही है। लेकिन पक्का नहीं हो पाया था, पर पिंकविला की रिपोर्ट इस खबर पर मुहर भी लगा चुके है।  खबरों का कहना है कि बताया गया है कि शाहरुख खान फिल्म पठान की रिलीज के उपरांत टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है। इस खबर के सामने आने के उपरांत अब सलमान खान और शाहरुख खान को फैंस के एक साथ देख पाएंगे। आपको बता दें सलमान खान भी शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले है। दोनों एक दूसरे की मूवी में धमाल मचाने वाले हैं।

कब रिलीज होगी 'टाइगर 3': सलमान खान, कटरीना कैफ और शाहरुख खान की मूवी टाइगर 3 वर्ष 2023 की दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। तो वही शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है। 

आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

नवे महीने में बिपाशा बसु ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का ख्याल करो'

पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -