OTT पर धमाका करने आ रहे शाहरुख खान, खुद दिया हिंट
OTT पर धमाका करने आ रहे शाहरुख खान, खुद दिया हिंट
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने फैंस से थोड़े दूर है लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी दरअसल आज यानी मंगलवार को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए एक घोषणा की, जिसे सुनकर उनके फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं किंग खान ने खुद यह खुलासा किया है कि वो जल्द ही ओटीटी की दुनिया पर हंगामा करने आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि शाहरुख ( Shahrukh Khan to Launch OTT Platform) कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'एसआरके+' (SRK+) को लॉन्च करने वाले है। जी हाँ और इसके बारे में घोषणा करते हुए एक्टर ने लिखा, 'कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में'। वहीं एक पोस्ट में, शाहरुख की थम्सअप दिखाते हुए तस्वीर देखी जा सकती है। इस पोस्टर पर उनकी तस्वीर के साथ लिखा है, 'एसआरके +' । अब इस समय एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

जी हाँ और फैंस उत्साहित हो चुके है। शाहरुख़ के पोस्ट पर कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो लोगों का यही कहना है कि उन्हें किंग खान (Shahrukh Khan upcoming Movie) की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। काम के बारे में बात करें तो, उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था। अब चार साल बाद वो फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। इसमें वह दीपिका पादुकोण संग नजर आने वाले हैं।

बिना द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए स्वरा भास्कर ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

द कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री को US में किया गया सम्मानित

'The Kashmir Files' के मुरीद हुए KRK, राहुल गांधी को लेकर किया होश उड़ा देने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -