शाहरुख़ ने टीम के लिए घर पर रखी पार्टी.....
शाहरुख़ ने टीम के लिए घर पर रखी पार्टी.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता किंग खान शाहरुख खान जो की अपनी फिल्म 'फैन' के बाद जल्द ही अपनी आगामी  फिल्म जिसका नाम 'रईस' में खासे व्यस्त है तथा पहले तो यह चर्चा हो गई थी की शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की टक्कर पहले दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से होने वाली थी जो की टल गई है. अभी शाहरुख़ खान के बारे में सुनने में आ रहा है कि किंग खान ने एप्पल के सीईओ टिम कुक के लिए पार्टी का आयोजन किया.

कुक अभी अपने भारत दौरे पर हैं. टिम ने कई एप और नई टैकनॉलजी संबधी ऐलान भी किए हैं. टिम पीएम मोदी से भी मुलाकात करेंगे. खबर है कि पीएम मोदी से मुलाकात करने से पहले टिम कुक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान से मिलेंगे. दरअसल शाहरुख ने टिम के लिए अपने मुंबई स्थित घर में शानदार पार्टी का आयोजन किया है.

टिम ने भारत आने से पहले शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जताई थी इसी वजह से शाहरुख ने टिम के लिए पार्टी का आयोजन किया है. spotboy में छपी खबर के मुताबिक, शाहरुख द्वारा टिम के लिए रखी गई इस पार्टी का अयोजन बुधवार रात को किया गया है. इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से शाहरुख के कुछ करीबी दोस्तों के शामिल होने की भी खबर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -