साल के शुरुआत में फूटा शाहरुख़ का आनंद एल राय पर गुस्सा
साल के शुरुआत में फूटा शाहरुख़ का आनंद एल राय पर गुस्सा
Share:

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में एक बौने की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जोकि उनके लिए बिलकुल नया है. फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है. डायरेक्टर आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आएंगी.

फिल्म के बारे में इतनी जानकारी के बाद भी एक चीज है जो अभी तक किसी को नहीं पता, वो है इस फिल्म का नाम. ऐसा इसलिए क्योंकि आनंद एल राय ने अपनी इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल ही नहीं किया. अब SRK बहुत टेंशन में हैं. इसी टेंशन में उन्होंने साल 2017 के आखिरी दिन फिल्म से जुड़े कई मुख्य लोगों का ट्विटर खड़ाखड़ाते हुए इस फिल्म के टाइटल के बारे में अपनी बेचैनी जाहिर की. शाहरुख के इन ट्वीट्स में उनका चुटीला अंदाज हमेशा की ही तरह जाहिर था.

सबसे पहले तो उन्होंने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आनंद सर, टाइटल कब अनाउन्स करना है? या 2018 में भी गालियां खानी हैं?" यानी टाइटल जानने के लिए शाहरुख ने आनंद एक राय को धमकी भी दे डाली. इसके बाद शाहरुख ने कटरीना की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सिंगल माइंडेड कटरीना आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल के इंतजार में. इस प्यारी सी तस्वीर से वो आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं देती हुईं."

फिर आई बारी शाहरुख की अगली हीरोइन यानी हाल ही में 'सिंगल' से 'मैरिड' हुईं अनुष्का शर्मा की. शाहरुख ने अनुष्का की फोटो के साथ लिखा, "पूरी तरह से अनसिंगल अनुष्का सभी को नए साल की बधाई देते हुए, जब वो आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल के इंतजार में है." और आखिर में शाहरुख ने अपनी भी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा कि "फिल्म की हीरोइनों के साथ मैं भी बहुत बेसब्री से इस फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रहा हूं."

लगता है अब आनंद एल राय को अपनी फिल्म का टाइटल जल्द ही घोषित करना पड़ेगा, वर्ना एक-एक करके शाहरुख खान उनकी ट्विटर वॉल को ऐसे ही ट्वीट्स से भर देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन

ट्विटर पर लगी रजनी के लिए शुभकामनाओ की झड़ी

ट्विंकल खन्ना के भाई करन करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -