'मैं हवा से थोड़ी ना हिलने वाला हूं, बायकॉट ट्रेंड मुझे और फिल्म दोनों को प्रभावित नहीं कर सकता है': शाहरुख़ खान
'मैं हवा से थोड़ी ना हिलने वाला हूं, बायकॉट ट्रेंड मुझे और फिल्म दोनों को प्रभावित नहीं कर सकता है': शाहरुख़ खान
Share:

आप सभी देख रहे होंगे बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई फ़िल्में रिलीज हो रहीं हैं लेकिन अधिकतर फिल्मों को बायकॉट किया जा रहा है। जी दरअसल कुछ हफ्तों से नेटिज़न्स को आने वाली फिल्मों के बहिष्कार का आह्वान करते हुए देखा जा रहा है। इस लिस्ट में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से लेकर ब्रह्मास्त्र और दोबारा तक शामिल हैं। बीते दिनों #BoycottLaalSinghChaddha और #BoycottRakshaBandhan ट्विटर पर इस कदर टॉप ट्रेंड में थे कि इससे उनके कारोबार पर असर पड़ा। आपको बता दें कि आमिर खान अभिनीत और अक्षय कुमार की अगुवाई वाली फ़िल्में 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी, हालाँकि दोनों ने अच्छी कमाई नहीं की। अब इन सभी के बीच शाहरुख़ की फिल्म पठान आने वाली है। ऐसे में शाहरुख खान के बारे में बात करें तो उन्होंने एक बार इस पर टिप्पणी की थी और कहा था कि, 'इससे उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।'

उन्होंने कहा था कि भारत में उन्हें जितना प्यार मिलता है, उससे साबित होता है कि बहिष्कार की संस्कृति उन्हें कभी प्रभावित नहीं करेगी। जी हाँ और शाहरुख खान ने यह भी कहा था, "वास्तव में, कभी-कभी यह अच्छा होता है ।।। अगर तस्वीर उतनी न चले जीते आप समझते थे, तो एक बहाना मिल जाता है ।।। ये बहाना है ।।। सामाजिक बहिष्कार हुआ था इसलिय नहीं चली ।।। (कभी-कभी, जब कोई फिल्म काम नहीं करता है, यह एक अच्छा बहाना है कि फिल्म सामाजिक बहिष्कार के कारण काम नहीं करती है) । लेकिन दिल बहले को गालिब ख्याल अच्छा है की तस्वीर अच्छी थी वो सामाजिक बहिष्कार हुआ।" इसके अलावा जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या कोई डर नहीं है, तो उन्होंने कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो हवा से थोड़ी ना हिलने वाला हूं मैं।"

वह आगे कहते हैं, "उचित सम्मान के साथ, किसको होगा मुद्दा, कुछ एक कमेट था, कुछ कितना बना दिया, वो लोग बड़े खुश होंगे ।।। और अगर खुश है तो वो भी खुश हो ।।। हमारी वजाह से ही खुश हो ।।।" इसके अलावा उन्होंने कहा था, '"लेकिन भारत में, जितना प्यार मुझे किया जाता है, मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं, बहुत कम लोगों को किया गया है। और वो प्यार एक बात से ये दो चीजो से। सही गलत लोग समझते हैं। मुझे नहीं लगता कि इससे मुझे या मेरी फिल्म पर कोई असर पड़ा है या कभी मुझ पर या मेरी फिल्म पर असर पड़ेगा।'' वैसे शाहरुख़ का यह दावा कितना सच है यह पठान रिलीज के बाद दिखाई देगा।

Video: डीप नेक ड्रेस पहनकर वीडियो कॉल पर फैंस से बात करती है ये एक्ट्रेस, दिया है नंबर

अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर निर्माता, फेफड़ों में हुआ संक्रमण

बिकिनी पहन इस एक्ट्रेस ने कराया 'अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी फोटोशूट', वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -